17 में शादी, 29 में बॉलीवुड में एंट्री, कामयाबी के बाद तलाक; जानें इस बॉलीवुड एक्ट्रेस की दिलचस्प कहानी

बॉलीवुड एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. उन्होंने बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों में बेहतरीन काम किया है. अपने कामों से उन्होंने बॉलीवुड में अपनी अगल जगह बनाई है.

रीतिका सिंह Fri, 30 Aug 2024-12:55 pm,
1/7

हालांकि अपने प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ वे अपनी पर्सनल लाइफ के लिए भी वे चर्चा में रहती हैं. उनकी पर्सनल लाइफ में उन्होंने कई उतार-चढ़ाव झेले हैं. लेकिन कभी हिम्मत नहीं हारी. 

2/7

चित्रांगदा सिंह आज अपना 48वां जन्मदिन मना रही हैं. आज ही के दिन 1976 में राजस्थान के जोधपुर में उनका जन्म हुआ था. पढ़ाई के दौरान उन्होंने मॉडलिंग शुरू कर दी थी. लेकिन उसमें उन्हें उतनी पहचान नहीं मिली. 

3/7

चित्रांगदा को अल्ताफ राजा की एल्बम से पहचान मिली. उन्होंने मशहूर गाना ‘तुम तो ठहरे परदेसी साथ क्या निभाओगे’ में काम किया था, जहां उनके काम को पसंद किया गया.

4/7

एक्ट्रेस ने अपनी पर्सनल लाइफ में काफी उतार चढ़ाव झेले हैं. उन्होंने 17 साल की उम्र में गोल्फर ज्योति रंधावा से शादी की थी, जिससे उनका एक बेटा हुआ. उसका नाम जोरावर है.

5/7

चित्रांगदा अपनी फिल्मी करियर के लिए ज्यादातर समय मुंबई में रहती थी, वहीं उनके पति अपने काम को लेकर दिल्ली में रहते थे. इस दौरान दोनों के बीच चीजें खराब हो गईं और उनकी शादीशुदा जिंदगी खराब हो गई, जिसके बाद दोनों ने 2014 में तलाक ले लिया.

6/7

चित्रांगदा ने फिल्म ‘हजारों ख्वाहिशें ऐसी’ के साथ अपना बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस वक्त वे 19 साल की थी. इस फिल्म के बाद एक्ट्रेन सफलता की सीढ़ी चढ़ती चली गईं.

7/7

उन्होंने ‘देसी बॉयज’, ‘जोकर,’ ‘इनकार’, ‘आई मी और हम’ और ‘बॉब बिस्वास’ जैसी फिल्मों में बेहतरीन काम किया है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link