Photos: सीता के रूप में नजर आईं कृति सेनन, फोटो देख यूजर बोले `अतिसुंदर`

Kriti Senon Photos: `आदिपुरुष` फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. फिल्म कथा `रामायण` पर बनी हुई है. फिल्म में राम के किरदार को साउथ के सुपर स्टार प्रभास (Prabhas) ने अदा किया है. इसके साथ ही फिल्म में सीता का किरदार कृति सेनन (Kriti Sanon) ने अदा किया है. ट्रेलर में कृति सेनन को दिखाए जाने पर लोग वाह-वाह कर रहे हैं. ट्रेलर में कृति सेनन काफी खूबसूरत लग रही हैं.

सिराज माही Tue, 09 May 2023-7:18 pm,
1/6

Kriti Sanon

कृति सेनन (Kriti Sanon) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर अपनी वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं.

2/6

Kriti Sanon

हाल ही में कृति सेनन (Kriti Sanon) ने सोशल मीडिया पर अपनी बेहतरीन वीडियो शेयर की हैं. इन्हें देख उनके फैंस मंत्रमुग्ध हो रहे हैं.

3/6

Kriti Sanon

फिल्म 'आदिपुरुष' में कृति सेनन (Kriti Sanon) के किरदार को जहां कई लोग सराह रहे हैं तो वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो यह कह रहे हैं बिकनी पहनने वाली लड़की सीता माता का किरदार कैसे अदा कर सकती है.

4/6

Kriti Sanon

हाल ही में रिलीज हुआ 'आदिपुरुष' का ट्रेलर काफी रोमांचित करने वाला है. ट्रेलर में प्रभास, कृति सेनन (Kriti Sanon) और देवदत्त नागे का काम काफी अच्छा दिख रहा है.

5/6

Kriti Senon

रामायण ऐसी कथा है जिसके बारे में तकरीबन हर बच्चा जानता है. इस फिल्म से दर्शकों को उम्मीद है कि फिल्म में कुछ नया होगा. फिल्म में क्या अलग है यह देखने पर पता चलेगा.

6/6

Kriti Senon

बताया जा रहा था कि फिल्म हनुमान पर बेस्ड होगी लेकिन अब पता चला कि फिल्म रामायण पर ही आधारित है और इसे नए अंदाज में पेश करने की कोशिश की गई है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link