एक्ट्रेस Sonal Chauhan के ये लुक्स हैं कमाल के; बार-बार देखने को मन हो जाएगा बेचैन

फिल्म जन्नत में नजर आई एक्ट्रेस सोनल चौहान अपनी खूबसूरती और अपनी दिलकश अदाओं की वजह से अक्सर ही सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरती नजर आती हैं. एक्ट्रेस की स्टाइल स्टेटमेंट भी लाजवाब है. सोनल अपने फैशन सेंस की वजह से भी अक्सर ट्रेंड में रहती हैं. ऐसे में आइए एक्ट्रेस के कुछ शानदार लुक्स पर एक नजर डालते हैं.

संस्कृति जयपुरिया Tue, 16 Jan 2024-5:55 pm,
1/6

सोनल इस व्हाइट लहंगे में बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने टर्टल नेक ब्लाउज और हेवी झुमकों के साथ अपने इस लुक को कंप्लीट किया है.

 

2/6

इस ग्रीन कलर की शिमरी हाई स्लिट ड्रेस में एक्ट्रेस काफी ग्लैमरस लग रही हैं. सोनल के इस लुक को आप भी किसी भी पार्टी या डेट नाइट पर रीक्रिएट कर सकती हैं.

3/6

इस ग्रीन कलर की ऑफ शोल्डर मिनी ड्रेस में एक्ट्रेस काफी आकर्षक नजर आ रही हैं. फैंस ने एक्ट्रेस के इस लुक को खूब पसंद भी किया है.

4/6

आप किसी भी पार्टी के लिए एक्ट्रेस की इस व्हाइट मिनी ड्रेस से इंस्पिरेशन ले सकती हैं. सोनल ने रेड कलर की हाई हील्स के साथ अपने इस लुक को कंप्लीट किया है.

5/6

सोनल इस खूबसूरत सी ऑफ शोल्डर येलो ड्रेस मे बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं. एक्ट्रेस का ये लुक किसी भी पार्टी के लिए एक परफेक्ट ऑप्शन हो सकता है.

 

6/6

एक्ट्रेस इस खूबसूरत शिमरी साड़ी में बेहद कमाल लग रही हैं. उन्होंने अपने इस लुक को डीप नेक ब्लाउज के साथ कंप्लीट किया है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link