Photos: टैटू दिखाने का चढ़ा ऐसा शौक कि बिना कपड़ों के घूमने लगी लड़की, देखें

Tattoo Photos: इंटनेट का जामाना है. हर कोई इंटरनेट पर फेमस होना चाहता है. फेमस होने लिए हर कोई अपने-अपने तरीके से कोशिश करता है. कुछ लोग ब्लॉग लिखते हैं. कुछ लोग वीडियो बनाते हैं तो कुछ लोग अच्छा बोलते हैं. लेकिन सोशल मीडिया पर फेमस होने के लिए एक महिला ने अनोखा तरीका अपनाया है.

जी सलाम वेब डेस्क Thu, 28 Jul 2022-3:51 pm,
1/6

अक्सर लोगों को घूमने का, पढ़ने का, लिखने का और खाना खाने का शौक होता है. कुछ लोगों को खेलने का तो अच्छे ड्रेस पहनने का शौक होता है. कुछ लोगों को अपने शरीर पर टैटू बनवाने का शौक होता है. इसके

2/6

आज हम आपको ऐसी ही एक महिला से मिलवाएंगे जिन्हें टैटू बनवाने का बहुत शौक है. इसलिए उन्होंने अपने पूरे जिस्म पर रंग बिरंगे टैटू बनवा लिए. और वह सोशल मीडिया पर फेसम हो गईं.

3/6

बताया जाता है कि जिस महिला को टौटू बनवाने का शौक था उसे कपड़े पहनना अच्छा नहीं लगता था इसलिए उन्होंने अपने पूरे शरीर पर रंग बिरंगे टैटू बनवा लिए. 

4/6

खबरों के मुताबिक जर्मनी से ताल्लुक रखने वाली महिला केर्स्टिन ट्रिस्टन नाम की महिला ने अपने जिस्म पर टैटू बनवाने के लिए 24 लाख रुपये खर्च कर दिए. 

 

5/6

टैटू बनवाने के बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी कई फोटोज शेयर की हैं जो काफी वायरल हो रही हैं.

6/6

केर्स्टिन ट्रिस्टन ने अपनी तस्वीरें @tattoo_butterfly_flower नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. यहां उन्होंने 30 साल, 8 साल और अभी की तस्वीरें शेयर की हैं. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link