Protest Against Noori Khan: मध्य प्रदेश कांग्रेस महिला उपाध्यक्ष नूरी खान नूरी के खिलाफ आपत्तिजनक लगे हैं. वह इससे बहुत आहत हैं. नूरी खान असामाजिक तत्वों के खिलाफ कड़ी धाराओं में FIR दर्ज करवाने की मांग की है. उन्होंने असामाजिक तत्वों की गिरफ्तारी करने की मांग की है. इसके लिए वह टावर चौक के पास बाबा साहब अंबेडकर की प्रतिमा के नीचे संविधान की पुस्तक लिए अनिश्चितकालिन धरने पर बैठ गई हैं. नूरी के साथ उनके समर्थकों की संख्या भी बढ़ती जा रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें: 2002 दंगा मामलों में तीस्ता सीतलवाड़ ने उठाया बड़ा कदम, जाएंगी गुजरात हाई कोर्ट


CSP ने खत्म कराया धरना


मौके पर पहुँचे CSP सिटी सचिन परते ने नूरी को धरना खत्म कर उठने की समझाईश दी, लेकिन नूरी अपनी मांग लिए अड़ी हुई हैं. CSP ने कहा कि उनके खिलाफ लगे नारों के लिए FIR दर्ज की जा रही है और आरोपियों को चिन्हित किया जा रहा है. वीडियो के आधार पर धरना समाप्त करने के लिए कहा गया है.


यह भी पढ़ें: इस तारीख से भारत में प्रसारित होगा पाकिस्तानी शो 'मेरे पास तुम हो', एक्टर हुए खुश


क्या है पूरा मामला


दरअसल हिन्दू युवकों पर आरोप लगा है कि उन्होंने एक मुस्लिम युवती से छेड़छाड़ की. इसके बाद दो पक्षों में मारपीट हुई. बीते दिनों हिन्दू युवकों पर रासुका लगाने और उनके मकान ध्वस्त करने की मांग के लिए कांग्रेस नेत्री नूरी खान पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंची थीं. उसी से आहत होकर भाजयुमों व हिन्दू संघठनों ने देर रात टावर चौक पर कांग्रेस का पुतला जलाया था. उसी दौरान नूरी खान के खिलाफ नारे लगे. हालांकि मामले में पुलिस अब जांच में जुट गई है और नारे लगाने वाले कौन लोग हैं उनकी पहचान की जा रही है.


इस तरह की खबरों को पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर जाएं.