Rahul Gandhi on PM Modi: बिहार के पटना में मौजूद गांधी मैदान में जनविश्वास यात्रा रैली का आयोजन किया गया था. जिसमें राहुल गांधी समेत कई INDIA गठबंधन के नेता मौजूद थे. इसी रैली में बिहार के पूर्व सीएम लालू यादव ने पीएम नरेंद्र मोदी पर निजी हमला बोला था. जिससे देश की सियासत गर्म हो गई और दोनों तरफ से बयानबाजी का दौर शुरू हो गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

राहुल गांधी ने बोला हमला
इस बीच बीजेपी ने "मैं हूं मोदी परिवार" कैंपेन चलाने लगी. सभी बीजेपी नेताओं ने सोशल मीडिया साइट पर नाम के आगे  'मैं हूं मोदी का परिवार' जोड़ा है. इसे लेकर कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने  'मैं हूं मोदी का परिवार' कैंपेन पर तंज कसा है. उन्होंने सोशल मीडिया साइट पर एक्स पर लिखा, "किसान कर्जदार, नौजवान बेरोजगार, मजदूर लाचार! और मुल्क लूट रहा है मोदी का ‘असली परिवार'.



लालू यादव ने पीएम मोदी पर बोला था हमला
दरअसल लालू यादव ने कहा था, "मोदी क्या है? मोदी कोई चीज नहीं है. मोदी के पास तो परिवार ही नहीं है. अरे भाई तुम बताओ न तुम्हारे परिवार में कोई संतान क्यों नहीं हुआ. ज्यादा संतान होने वाले लोगों को बोलता है कि परिवारवाद है, परिवार के लिए लड़ रहा है."


पीएम मोदी ने किया पलटवार
इस बीच पीएम नरेंद्र मोदी ने आज यानी 3 मार्च को लालू यादव समेत पूरे विपक्ष पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने तेलंगाना में एक सभा को संबोधित करते हुए कहा,  "आज अपने परिवार के लिए भ्रष्ट्राचार करने वाले लोग मेरे परिवार के बारे में पूछ रहे हैं. आज मुल्क कह रहा है कि मैं हूं मोदी का परिवार. मुल्क का हर गरीब मेरा परिवार है. मुल्क में जिसका कोई नहीं है, उसका मोदी है." इसके बाद भाजपा के सभी नेताओं ने एक्स पर अपने नाम के आगे "मैं हूं मोदी परिवार" लिखा.