MP Lok Sabha Election: कांग्रेस को लगा एक और झटका, अब इस नेता ने छोड़ा हाथ का साथ
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2254179

MP Lok Sabha Election: कांग्रेस को लगा एक और झटका, अब इस नेता ने छोड़ा हाथ का साथ

MP Lok Sabha Election: लोकसभा चुनाव के नतीजों से पहले कांग्रेस को एक और बड़ा झटका लगा है. कांग्रेस नेता और स्टेट वॉर रूम के सह प्रभारी अलमास सलीम ने अपने पद और पार्टी से इस्तीफा दे दिया है.

 

MP Lok Sabha Election: कांग्रेस को लगा एक और झटका, अब इस नेता ने छोड़ा हाथ का साथ

MP Lok Sabha Election 2024: मध्य प्रदेश में कांग्रेस पार्टी की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं. एक के बाद एक कई कांग्रेस नेता पार्टी छोड़कर बीजेपी में शामिल हो रहे हैं. इसी कड़ी में एक बार फिर एमपी कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है. बता दें कि कांग्रेस नेता और स्टेट वॉर रूम के सह प्रभारी अलमास सलीम ने अपने पद और पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर गंभीर आरोप भी लगाए हैं. 

पार्टी पर लगाए गंभीर आरोप
स्टेट वॉर रूम के सह प्रभारी अलमास सलीम ने इस्तीफा देने के बाद कांग्रेस पार्टी पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने मुस्लिम वोटों का तुष्टीकरण करने और महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाया है.

fallback

अलमास सलीम ने अपने इस्तीफे में लिखा कि मैं, अल्मास सलीम, औपचारिक रूप से भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के भीतर अपनी प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे रहा हूं और कांग्रेस स्टेट वाररूम के सह-प्रमुख के रूप में अपनी भूमिका को त्याग रहा हूं. चार दशकों से मेरा परिवार पार्टी के प्रति पूर्ण रूप से समर्पित रहा है, मैंने कभी कल्पना भी नहीं की थी कि मेरे पिता और मैंने जो पार्टी के लिए सेवा-समर्पण से काम किया है उसका हमें ये परिणाम मिलेगा.

मेरा मोहभंग हो गया है- अलमास सलीम ​
सलीम ने आगे लिखा कि जिस तरह से मेरे और पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं के साथ जो दुर्व्यवहार हुआ है उससे मेरा उत्साह काफी कम हो गया है. अपने पिता की विरासत का सम्मान करने की मेरी गहरी प्रतिबद्धता के बावजूद, पार्टी के लोकतांत्रिक ढांचे एवं मौजूदा समय में पार्टी के मुख्य पदाधिकारियों के रवैये से मेरा मोहभंग हो गया है.  जिस तरह से, महिलाओं के प्रति अपमानजनक भाषा का प्रयोग एवं मुस्लिम समाज की अपेक्षा एवं उन्हें सिर्फ वोट बैंक की तरह इस्तमाल करना बहुत चिंताजनक है, जो अभूतपूर्व स्तर पर पहुंच गया है. इसलिए, मैं एवं मेरे जैसे ज़मीनी स्तर के कार्यकर्ताओं के साथ हुए इस दुर्व्यवहार से हताश होकर मैं अपना इस्तीफा सौंप रहा हूं.

Trending news