नहीं है ये शख्स सुशांत सिंह राजपूत का हमशक्ल, AI से बना डालीं फेक तस्वीरें और वीडियो
Advertisement
trendingNow12254176

नहीं है ये शख्स सुशांत सिंह राजपूत का हमशक्ल, AI से बना डालीं फेक तस्वीरें और वीडियो

Sushant Singh Rajput's Doppelganger: डोनिम अयान नाम के इंस्टाग्राम यूजर ने इंटरनेट पर तब हंगामा मचा दिया, जब उन्होंने अपनी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए. यूजर्स ने इसे बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत से हू ब हू मिलता हुआ पाया. लेकिन क्या वाकई यह शख्स सुशांत सिंह राजपूत का हमशक्ल है या एआई के जरिये तस्वीरें और वीडियो बना रहा है? 

 

सुशांत सिंह राजपूत के हमशक्ल का सच?

Sushant Singh Rajput's Doppelganger:  सुशांत सिंह राजपूत के हमशक्ल ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें और वीडियो शेयर कर फैन्स को इमोशनल कर दिया है. हालांकि, दिवंगत अभिनेता के फैन्स दोनों में इतनी समानता देख काफी हैरान हैं. लेकिन आपको बता दें कि ये सभी तस्वीरें और वीडियो एआई जनरेटिड हैं. ओरिजनल शख्स की शक्ल सुशांत सिंह राजपूत से जरा भी नहीं मिलती है. 

डोनिम अयान नाम के इंस्टाग्राम यूजर ने कुणाल तोमर नाम के यूजर के अकाउंट से तस्वीरें और वीडियो लेकर एआई की मदद से सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) से हू ब हू मिलती-जुलती तस्वीरें और वीडियो बना दिए हैं. डोनिम अयान नाम के इंस्टाग्राम यूजर का पेज सुशांत सिंह राजपूत के हमशक्ल होने के कारण वायरल हो रहा है. फैन्स भी इन तस्वीरों और वीडियो को देख भावुक हो रहे हैं. हालांकि, कुछ यूजर्स इन्हें फेक भी बता रहे हैं. 

Nawazuddin Siddiqui Birthday: आमिर खान की फिल्म से किया डेब्यू, लोकल टेलर का सिला सूट पहन पहुंचे थे कान्स

एआई से तैयार किया गया सुशांत सिंह राजपूत का हमशक्ल
सुशांत सिंह राजपूत के हमशक्ल के इस इंस्टाग्राम अकाउंट से खूब रील्स शेयर होती रहती हैं. उनका चेहरा दिवंगत एक्टर से इतना मिलता है कि अंतर करना बेहद मुश्किल है. उनके वीडियोज को भी लाखों व्यूज मिल रहे हैं, जिससे खूब मशहूर हो रहे हैं, लेकिन सच्चाई यह है कि यह रील्स और तस्वीरें सभी एआई जनरेडिट हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by donim_ayaan1513 (@donim.ayaan1513)

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kunal Tomar (@kunal__tomar)

2020 में हुआ था सुशांत सिंह राजपूत का निधन
बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत का निधन 14 जून 2020 को अपने मुंबई स्थित घर में हुआ था. कोविड महामारी के बीच इस खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया था. सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री नहीं, बल्कि फैन्स के बीच शोक की लहर दौड़ गई थी. टेलीविजन से अपने करियर की शुरुआत करने वाले सुशांत सिंह राजपूत ने अपने अभिनय के दम पर बहुत कम समय में ही फैन्स के दिलों में अपनी जगह बना ली थी. सुशांत सिंह राजपूत की फैन फॉलोइंग इस कदर थी कि आज भी फैन्स उन्हें याद कर इमोशनल हो जाते हैं.

Trending news