Nagaur Viral Video: राजस्थान के नागौर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स अपनी पत्नी को बाइक के घसीटता हुआ दिख रहा है. यह वीडियो नागौर के पांचौड़ी पुलिस थाने का बताया जा रहा है. इस मामले में पुलिस ने संज्ञान लिया है और आरोपी के खिलाफ एक्शन लिया है.


नागौर का वीडियो वायरल


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वायरल हो रहे वीडियो में एक शख्स ने एक महिला के पैर रस्सी से बाइक में बांधे हुए हैं और वह उसे सड़क पर घसीटता हुआ दिख रहा है. वीडियो कुछ दिन पुराना बताया जा रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आरोपी पांचौड़ी थाना इलाके का रहने वाला है और उसका नाम प्रेमाराम मेघवाल बताया जा रहा है. बताया जा रहा है कि यह शख्स नशे में धुत था और अपनी पत्नी के साथ बदसलूकी कर रहा था और उसे बाइक से घसीट रहा था.


क्या है पूरा माजरा?


वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस एक्शन में आई और प्रेमाराम को हिरासत में लिया है. दरअसल, प्रेमाराम के मामा और मौसी सहित रिश्तेदारों ने प्रेमाराम की शादी पंजाब में रहने वाली सुमित्रा से कराई थी. इस शादी के बदले सुमित्रा की मां को दो लाख रुपये दिए गए थे. जब प्रेमाराम सुमित्रा को बयाह कर घर लाया तो लोगों ने बहु खरीदने का इल्जाम लगाया.


इसी बात से नाराज़ प्रेमाराम महिला को घर से निकलने नहीं देता था. पड़ोसियों के मुताबिक,  उसकी हालत बंधकों जैसी हो गई थी. बाहर किसी से बात नहीं करने देता था. एक दिन किसी बात को लेकर सुमित्रा की सास से नोकझोक हो गई. इसके बाद पति प्रेमाराम शराब पीकर घर आया और सुमित्रा को बेंइतहा पीटा. उसका गुस्सा यहीं शांत नहीं हुआ, उसने अपनी पत्नी के पैर रस्सी से बांधे और बाइक से घसीटना शुरू कर दिया, जिससे उसे गंभीर चोटे आई हैं.


पड़ोसियों ने बनाया वीडियो


इस पूरे मामले का पड़ोसियो ने वीडियो बना लिया, और वह वायरल हो गया. इसके बाद पुलिस एक्शन में आई और प्रेमाराम को हिरासत में ले लिया. इस बदसलूकी के बाद सुमित्रा बिन कुछ कहे घर छोड़ कर चली गई और वह फिलहाल पंजाब में अपनी मां के साथ है.