Rajnath Singh On Pok: रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने एक बार फिर पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (PoK) को लेकर बड़ा बयान दिया है. राजनाथ सिंह ने कहा कि Pok के भारत में विलय की मांग हो रही है, वहां हमें ज्यादा कुछ नहीं करना पड़ेगा. जम्मू में नेशनल सिक्योरिटी से जुड़े एक प्रोग्राम में बोलते हुए रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह पाकिस्तान पर हमलावर नजर आए. उन्होंने आतंकवाद को लेकर पाकिस्तान को लताड़ लगाई. रक्षा मंत्री राजनाथ ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल में मुल्क ने दहशतगर्दी के खिलाफ सख्त कदम उठाए हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 


पाक-चीन पर गरजे राजनाथ सिंह
डिफेंस मिनिस्टर राजनाथ सिंह ने सोमवार को जम्मू यूनिवर्सिटी के जनरल जोरावर सिंह ऑडिटोरियम में रक्षा कॉन्क्लेव को खिताब किया. इस दौरान उन्होंने पाकिस्तान और चीन को कड़ी चेतावनी देते हुए कहा कि कि बीते 9 सालों में मोदी सरकार के दौरान दुनिया के सामने भारत की एक कद्दावर छवि उभरकर सामने आई है. आज भारत जो भी कहता है, उसे पूरे दुनिया ने लोग बहुत ही ध्यान से सुनते हैं. उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार में इंटरनेशनल सतह पर देश की प्रतिष्ठा और कद में बेहद इजाफा हुआ है. इस दौरान राजनाथ सिंह ने केंद्र की बीजेपी सरकार की उपलब्धियों के बारे में लोगों को बताया उन्होंने कहा कि मोदी सरकार सबका विकास चाहती है.



PoK हमेशा से भारत का हिस्सा:रक्षा मंत्री 
रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने पाकिस्तान पर हमला बोलते हुए सख्त लहजे में कहा कि पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (PoK) हमेशा से भारत का हिस्सा था, है और हमेशा रहेगा. उन्होंने कहा कि वहां के लोग भी भारत में शामिल होना चाहते हैं. साथ ही उन्होंने पाकिस्तान की जमीन से उभरने वाली दहशतगर्दी को लेकर भी बयान दिया.  रक्षा मंत्री ने कहा कि, जब 2019 में पुलवामा का हमला हुआ, तब पीएम मोदी ने बहुत जल्द एक्शन लेते हुए फैसला ले लिया और हमारी फौज ने सरहद के पार जाकर दहशतगर्दों का खात्मा कर किया. राजनाथ सिंह ने पाकिस्तान के साथ-साथ चीन पर निशाना साधते हुए कहा कि भारतीय सेना ने चीन को LAC पर करारा जवाब दिया है. 


Watch Live TV