Rajouri Garden Firing: पश्चिमी दिल्ली के राजौरी गार्डन में मंगलवार रात एक फूड आउटलेट के बाहर कई गोलियां चलने से एक व्यक्ति की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि गोलीबारी निजी दुश्मनी के चलते हुई है. राजौरी गार्डन पुलिस ने जानकारी दी है कि राजौरी गार्डन स्थित बर्गर किंग में 15 राउंड गोलियां चलने और एक व्यक्ति की मौत की खबर मिली है.


राजौरी गार्डन के पास फायरिंग


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अधिकारी और क्राइम टीम मौके पर हैं. जानकारी जुटाने और सीसीटीवी कैमरों की जांच के लिए टीमें बनाई गई हैं. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है और सीसीटीवी के जरिए घटना को अंजाम देने वालों की पहचान की जा रही है. इस मामले से इलाके के लोग स्तब्ध हैं.


पुलिस ने क्या कहा?


घटना के तुरंत बाद पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) विचित्र वीर ने कहा, "राजौरी गार्डन में बर्गर किंग में गोलीबारी की घटना की सूचना मिली है, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई है. अधिकारी और एक अपराध दल मौके पर हैं. सुराग के लिए जानकारी जुटाने और सीसीटीवी कैमरों की जांच करने के लिए और टीमें गठित की गई हैं."


एक सीनियर पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना मंगलवार रात करीब 9.42 बजे हुई जब दो समूह बर्गर जॉइंट पर आए. उनमें बहस हुई जो आगे बढ़ गई. अचानक, दोनों पक्षों ने, जो हथियारों से लैस थे, एक-दूसरे पर गोलीबारी शुरू कर दी. गोलीबारी में एक व्यक्ति घायल हो गया. पुलिस ने बताया कि उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. उन्होंने बताया कि सीनियर अधिकारी घटनास्थल पर हैं.


एक दूसरे पुलिस अधिकारी के मुताबिक, आरोपी व्यक्ति घटना के तुरंत बाद अपने दोपहिया वाहनों पर मौके से भाग गए, जिन्हें उन्होंने आउटलेट के पास राजौरी गार्डन के जे ब्लॉक में सर्विस लेन में खड़ा कर दिया था.