Rampur By-Election Result 2022: रामपुर उपचुनाव का रिजल्ट खबरों का हिस्सा बना हुआ है. इसके पीछे वजह है एक ब्रेक के बाद बीजेपी उम्मीदवार का आगे होना. ताजा जानकारी के मुताबिक इस वक्त बीजेपी पार्टी के आकाश सक्सेना 18 हजार से ज्यादा वोटों से आगे चल रहे हैं. लेकिन कुछ देर पहले आसिम राजा उनसे कई हजार वोट से आगे चल रहे थे.


ब्रेक के बाद बदले आंकड़े'


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा था कि 20वें राउंड के आसपास मीडिया को वोटों की तादाद की जानकारी देनी बंद कर दी गई थी. हालांकि कुछ लोगों का कहना था कि लंच ब्रेक के कारण ऐसा किया गया था. लेकिन जैसे ही ब्रेक खत्म हुआ तो पूरा खेल ही पलट गया. तीन हजार से ज्यादा वोटों से पीछे चल रहे आकाश सक्सेना आसिम राजा से आगे हो गए.


आपको बता दें आसिम राजा समाजवादी पार्टी के दिक्कज लीडर्स में शुमार होते हैं. वह रामपुर से 10 बार एमएलए रहे आजम खान के नजदीकियों में शुमार होते हैं. आज़म ख़ान को हेट स्पीच मामले में तीन साल की सज़ा होने के बाद रामपुर सीट ख़ाली हो गई थी जिसके लिए एसपी ने आसिम राजा को मैदान में उतारा है. आसिम राजा के मुक़ाबले में बीजेपी ने आकाश सक्सेना को टिकट दिया था. आकाश सक्सेना मजबूत केंडिडेट माने जाते हैं, उनकी ग्राउंड पर काफी अच्छी पकड़ है.


Rampur Mainpuri and Khatauli Result Live


Zee Salaam Live TV