नई दिल्ली: इस मामले में पूर्व अटॉर्नी जरनल मुकुल रोहतगी (Mukul Rohatgi) आर्यन खान का बचाव करते दिखेंगे. बता दें कुछ दिनों पहले मुकुल रोहतगी (Mukul Rohatgi) ने आर्यन खान (Aryan Khan) का खुलकर सपोर्ट किया था, पुलिस ने एक हाईप्रोफाइल रेव पार्टी ड्रग मामले में आर्यन खान (Aryan Khan), अर्बाज़ मर्चेंट (Arbaaz Merchant) और मुनमुन धमेचा (Munmun Dhamecha) को गिरफ्तार किया था. अब इस मामले की को लेकर एक नई ख़बर आई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल इस मामले में आर्यन खान (Aryan Khan) की तरफ़ से पूर्व अटॉर्नी जरनल मुकुल रोहतगी (Mukul Rohatgi) केस को लड़ेंगे. बता दें कुछ दिनों पहले मुकुल रोहतगी (Mukul Rohatgi) ने आर्यन खान (Aryan Khan) का खुलकर सपोर्ट किया था, सेशल कोर्ट की ज़मानत याचिका खारिज होने से पहले मुकुल रोहतगी ने कहा था कि आर्यन खान (Aryan Khan) को कैद रखने की कोई वजह नहीं है. एनसीबी शुतुरमुर्ग की तरह है. जिसने अपना सिर रेत में छिपाया हुआ है. आर्यन खान को एक सेलेब्रिटी होने की कीमत चुकानी पड़ रही है.


यह भी पढ़ें: Lakhimpur Case: कोर्ट ने सरकार से किए कई सवाल- सैकड़ों लोगों में से सिर्फ़ 23 गवाह?


साथ ही मुकुल रोहतगी (Mukul Rohtagi) ने कहा था कि ज़मानत एक मानक है, जेल एक अपवाद है. यह मुद्दा कई साल पहले सुप्रीम कोर्ट ने सुलझाया था. क्योंकि संविधान का सबसे स्थापित सिंद्धांत जीवन का अधिकार और आज़ादी का अधिकार है, और यह केवल भार्तियों के लिए नहीं बल्कि विदेशियों के लिए भी हैं. अगर वे उसे ज़मानत देना चाहते हैं तो उसे जमानत दे सकते हैं.


मुकुल रोहतगी सुप्रीम कोर्ट के सीनियर वकील हैं साथ ही वह अटॉर्नी जनरल रह चुके हैं. बता दें मुकुल तोमर ने 2002 के गुजरात दंगों और फर्ज़ी एनकाउंटर के मामले में उन्होंने राज्य सरकार का बचाव किया था.


Zee Salaam Live TV