Madhya Pradesh: मध्यप्रदेश के शाजापुर जिला के बेरछा से गोली बारी की वारदात सामने आया है. जिला मुख्यालय से करीब 15 KM दूरी पर रात में करीब एक बजे ये वारदात हूई है. बताया जाता रहा है कि  मामला प्रेम प्रसंग का है.प्रेमी पुलिस कांस्टेबल ने प्रेमिका के घर में घुसकर उसके पिता को गोली मार दी और लड़की के भाई को गोली के छर्रे लगें हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस को जानकारी मिलते ही दल बल के साथ मौके पर पहुंच कर केतीनों घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल ले गया जहां अस्पताल में लड़की के पिता को मृत घोषित कर दिया. और लड़की को गंभीर हालत में होने के कारण उसे  इन्दौर रेफर कर दिया. और भाई को मामूली चोट होने के कारण उसका उपचार उसी अस्पताल में चल रहा है. 


बेवफाई पर उर्दू के बेहतरीन शेर



आरोपी प्रेमी पुलिस कांस्टेबल रात में घर के पहली मंजिल पर सीढ़ी लगाकर के घुसा और उसी दौरान उसने गोली बारी शुरू कर दी. आरोपी ने प्रेमिका और उसके पिता र गोला चला दी. जिसमें  लड़की के पिता ज़ाकिर खान गाोली लगने से अस्पताल में मौत हो गई. और प्रेमिका शिवानी गंभीर रूप से घायल हो है. गंभीर रूप से घायल को देखते हुए उसे इंदौर रेफर कर दिया है.


इस वारदात जानकारी लगते ही एसपी यशपाल सिंह राजपूत सबसे पहले शाजापुर ट्रामा सेंटर पहुंचे उसके बाद  एसपी घटनास्थल पर जाकर  मुआयना किया.इस घटना को देखते हुए सोमवार को एसपी यशपाल सिंह सहित तमाम पुलिस अधिकारी बेरछा थाने पर जमे रहे.
 
प्रेम प्रसंग से जुड़ा है मामला
यह मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा है. संदेश माने जा रहे युवक गोली बारी के बाद अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट मिला जिसमें दोनों यानी प्रेमी और प्रेमिका का फोटो है. आरोपि माने जा रहे युवक अपने वाल पर लिखा कि प्यार में तू का इसलिए ठोका.और उन्होंने लिखा है कि उसको तो ऐसा दर्द दिया है जो वह कभी भूल नहीं पाएगी. और उसके बाद आरोपी ने रेल से कटकर खुदकुशी कर ली.


ये भी पढ़ेंः-  Bihar News: शादी से पहले ब्यूटी पार्लर में तैयार हो रही थी लड़की, पुराने सिपाही आशिक ने मारी गोली


आरोपी को अनुकंपा पर मिली थी नौकरी
जानकारी मिली है कि आरोपी पुलिस विभाग में आरक्षक पद पर हैं और वह देवास जिले में पदस्थापित हैं. जानकारी के अनुसार आरेपी के पिता भी पुलिस में ही थे. सेवा के दौरान ही मौक होने पर आरोपी को अनुकंपा पर नौकरी मिली थी. 


SP यशपाल सिंह ने कहा 
SP यशपाल सिंह राजपूत ने बताया कि इस घटना में एक की मौत हूई है. और युवती गंभीर रबूप से  घायल है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. इस वारदात में उपयोग होने वाली देसी रिवाल्वर और दो पहिया वाहन भी मिला है.ये सभी समान घटनास्थल पर ही मिला है.