Bihar News: शादी से पहले ब्यूटी पार्लर में तैयार हो रही थी लड़की, पुराने सिपाही आशिक ने मारी गोली
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1706095

Bihar News: शादी से पहले ब्यूटी पार्लर में तैयार हो रही थी लड़की, पुराने सिपाही आशिक ने मारी गोली

Woman shot by lover hours before her marriage in Bihar: यह घटना बिहार के मुंगेर जिले के कासिम बाजार इलाके की बताइ्र जा रही. गोली लगने के बाद लड़की जिंदगी और मौत से लड़ रही है जबकि उसका पूर्व सिपाही प्रेमी घटना के बाद फरार बताया जा रही है. 

 

अलामती तस्वीर

मुंगेरः बिहार के मुंगेर जिले में प्रेम संबंधों की नाकामी को लेकर एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. प्रेमिका की कहीं और शादी तय होने से एक नाराज पुलिस वाले प्रेमी ने प्रेमिका को उस वक्त गोली मार दी जब वह ब्यूटी पॉलर्र में अपनी शादी से पहले तैयार हो रही थी. आरोपी बिहार पुलिस का कांस्टेबल बताया जा रहा है. इधर, गोली लगने से लड़की गंभीर रूप से घायल हो गई है, जिसका इलाज किया जा रहा है.

पुलिस के मुताबिक, जिले के कासिम बाजार थाना क्षेत्र में कस्तूरबा वाटर चौक स्थित एक ब्यूटी पार्लर में इतवार की देर शाम एक लड़की अपनी शादी से पहले मेकअप कराने आई थी. उस दौरान वहां पर एक पुलिस कांस्टेबल अमन कुमार पहुंच गया और उसकी लड़की से बहस हो गई. इसी बीच उसने अचानक लड़की को गोली मार दी. इस घटना के बाद वहां अफरा-तफरी मच गई. आनन फानन में घायल अवस्था में लड़की को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है. 

बताया जाता है कि आरोपी बिहार पुलिस का जवान है, और लड़की के साथ उसका प्रेम संबंध था, लेकिन बाद में घर वालों के दबाव में  लड़की की कहीं और शादी तय होने से वह नाराज चल रहा था.स्थानीय लोगों ने बताया कि लड़की को गोली मारने के बाद कॉन्स्टेबल ने अपनी कनपटी पर भी पिस्तौल रखकर गोली चलाई थी, लेकिन पिस्तौल से गोली नहीं चली और वह नीचे गिर गई. इसी बीच पार्लर के कर्मचारी ने उसे पकड़ लिया. हालांकि, बाद में आरोपी सिपाही वहां से भागने में सफल रहा. 
पुलिस उपाधीक्षक (सदर) राजेश कुमार ने बताया कि अमन बिहार पुलिस का जवान है, और फिलहाल पटना में तैनात है. उन्होंने कहा कि अमन की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. वह महेशपुर गांव का रहने वाला बताया जा रहा है.

उधर, लड़की को गोली लगने के बाद शादी में खलल पड़ गया. लड़की अस्प्ताल में जिंदगी और मौत से जूझ रही है. लड़की और लड़के दोनों के इलाके में इस घटना को लेकर लोग सदमे में हैं. 

 

Zee Salaam

Trending news