Maharashtra: महाराष्ट्र के बांद्रा टर्मिनल स्टेशन पर एक बड़ा हादसा हो गया है. यहां भगदड़ मच जाने से 10 लोग बुरी तरह जख्मी हो गए हैं. इस पर शिवसेना (UBT) के प्रवक्ता आनंद दुबे ने अपनी प्रतिकिया देते हुए सरकार पर निशाना साधा. आनंद दुबे ने महाराष्ट्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि महाराष्ट्र सरकार सरकार की नजर में गरीब आदमी की जान का कोई मोल नहीं है. अगर कोई गरीब और मजदूर मुंबई से अपने घर गोरखपुर या बिहार दिवाली और छठ पूजा की छुट्टी मनाने जाना चाहता है, तो वो ट्रेन पर चढ़ नहीं पाता.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सरकार जवाबदेह नहीं है
आनंद दुबे ने कहा कि यात्री भगदड़ का शिकार और अफरातफरी में घायल हो जाते हैं. अपने घर जाने वाले यात्री बांद्रा टर्मिनस पर घायल हो गए, जो गोरखपुर की यात्रा करने वाले थे. इस पर रेलवे प्रशासन, पुलिस और रेल मंत्री की कोई जवाबदेही है कि नहीं? शिवसेना (यूबीटी) प्रवक्ता ने कहा कि रेल मंत्री महाराष्ट्र में भारतीय जनता पार्टी का प्रभारी बनकर आए हैं. यहां पर वो डेरा डाले हुए हैं और चुनाव लड़कर जीतना चाहते हैं, लेकिन आम आदमी कैसे अच्छी जिंदगी जी सके, इस पर उनकी कोई जवाबदेही नहीं है.


यह भी पढ़ें: Maharashtra Election: कभी हिंदुओं की हितैषी मानी जाती थी शिवसेना; अब मुस्लिम उम्मीदवार को दिया टिकट


रेल मंत्री नहीं छोड़ रहे पद
आनंद दुबे ने कहा कि ऐसे मंत्रियों को इन हादसों से कोई सबक नहीं मिल रहा है. आए दिन सुनने को मिलता रहता है कि कहीं ट्रेन एक्सीडेंट हो रहा है, कहीं पर मालगाड़ी से ट्रेन टकरा जा रही है, तो कहीं ट्रेन पटरी से उतर जा रही है. लोग घायल हो रहे है, जान गंवा दे रहे हैं. इसके बावजूद रेल मंत्री राजनीति को छोड़ना नहीं चाह रहे हैं. 


भगदड़ में 10 लोग घायल
अश्विनी वैष्णव महाराष्ट्र और मुंबई में रुके हुए हैं, लेकिन बांद्रा में इतनी बड़ी घटना हो जा रही है, और वो सुध नहीं ले रहे हैं. यह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण स्थिति है, अब हमारे नागरिकों को कौन बचाएगा. रेल मंत्री, प्रधानमंत्री और गृह मंत्री लोगों की मदद करनी चाह‍िए. बता दें कि मुंबई के बांद्रा टर्मिनस स्टेशन पर रविवार तड़के करीब तीन बजे मची भगदड़ में 10 लोग घायल हो गए थे.