नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर शिवम दुबे (Shivam Dubey) शादी के बंधन में बंध गए हैं. उन्होंने शुक्रवार को अपनी गर्लफ्रेंड अंजुम खान (Anjum Khan) के साथ शादी रचाई है. इस शादी की खास बात यह है कि उन्होंने मुस्लिम-रीति रिवाज से शादी की है, साथ ही अपनी पत्नी अंजुम खान के साथ हाथ फैलाकर दुआ भी मांगी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हालांकि अभी यह साफ नहीं हुआ है कि उन्होंने किन रस्मों के हिसाब से शादी सचाई है. लेकिन कहा जा रहा कि शिवम दुबे ने मुस्लिम रीति-रिवाज से भी शादी की. उन्होंने अपनी पत्नी अंजुम खान (Anjum Khan) के साथ नमाज अता की. अपनी शादी के बारे में जानकारी देते हुए उन्होंने कहा- 'हमने प्यार किया जो कि प्यार से ज्यादा था. और अब यहीं से हमारी शुरुआत होती है.'


यह भी देखिए: भारती ने सुनाई स्ट्रगल की कहानी, बताया- मां को गलत तरीके से छूते थे लोग, नमक रोटी से किया गुजारा



यूं तो शिवम दुबे और अंजुम खान की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. लेकिन एक तस्वीरे जिसमें शिवम दुबे अपनी पत्नी अंजुम खान को अंगूठी पहनाते दिख रहे हैं. एक में वह और अंजुम खान दुआओं में हाथ उठाए दिख रहे हैं. एक तस्वीर में दोनों वरमाला पहने हुए हैं. दोनों ही बहुत क्यूट दिख रहे हैं.


यह भी देखिए: सपना चौधरी का 'ओ मेरे ढोलना' गाने पर खूबसूरत डांस, सोशल मीडिया पर मचा रहा धमाल


शिवम दुबे (Shivam Dube) की दुआ मांगने वाली तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं. कई लोगों इस बात से भी ऐतराज है कि अंजुम खान (Anjum Khan) ने मांग में सिंदूर क्यों नहीं लगाया है. एक फैन ने तो इस कपल को नुसरत जहां और निखिल जैन से कंपेयर कर दिया, जिसकी राहें हाल में ही जुदा-जुदा हुई हैं.


ZEE SALAAM LIVE TV