सपना चौधरी का 'ओ मेरे ढोलना' गाने पर खूबसूरत डांस, सोशल मीडिया पर मचा रहा धमाल
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam943891

सपना चौधरी का 'ओ मेरे ढोलना' गाने पर खूबसूरत डांस, सोशल मीडिया पर मचा रहा धमाल

Sapna Choudhary Dance: इस डांस वीडियो में देखा जा सकता है कि सपना चौधरी लहंगा पहने बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. उनके डांस को देख फैन्स उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. 

Sapna Choudhary Dance, File Photo

नई दिल्लीः हरियाणवी लोक कलाकार सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव और अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं.  शादी के बाद से सपना अपनी तस्वीरें और वीडियो को लगातार इंस्टाग्राम पर शेयर कर रही हैं. सपना चौधरी ने एक बार फिर से एक डांस वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो उदित नारायण और अनुराधा पौडवाल के सुपरहिट गाने 'ओ मेरे ढोलना' पर पूल के बीचों-बीच शानदार तरीके से डांस कर रही हैं.

इस डांस वीडियो में देखा जा सकता है कि सपना चौधरी लहंगा पहने बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. उनके डांस को देख फैन्स उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. वहीं, सपना चौधरी मश्हूर गाने 'ओ मेरे ढोलना' पर बेहतरीन एक्सप्रेशन के साथ लाजवाब डांस कर रही हैं.  सपना के इस वीडियो को हजारों बार देखा जा चुका है और लोग इस पर जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें: सानिया मिर्जा ने 'KISS ME More' गाने पर जमकर किया डांस, वीडियो हुआ वायरल

गौरतलब है कि सपना चौधरी एक गायिका, डांसर और अभिनेत्री है. खास तोर पर उनकी पहचान एक लोक गायिका की रही है, लेकिन टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 11 में हिस्सा लेने के बाद वह मुल्कगीर सतह पर मशहूर हो गई है. सपना ने 'नानू की जानू', 'भांगओवर', और 'वीरे की वेडिंग' जैसी कुछ बॉलीवुड फिल्मों में आइटम सॉंग भी किया है. सपना का हाल ही में एक गाना 'लख्मी चंद की टेक' रिलीज हुआ है. सपना चौधरी के इस गाने का भी काफी पसंद किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें: नहीं रहीं Balika Vadhu की 'दादी सा', Surekha Sikri का 75 वर्ष की उम्र में देहांत

Zee Salaam Live TV:

Trending news