भारती ने सुनाई स्ट्रगल की कहानी, बताया- मां को गलत तरीके से छूते थे लोग, नमक रोटी से किया गुजारा
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam944025

भारती ने सुनाई स्ट्रगल की कहानी, बताया- मां को गलत तरीके से छूते थे लोग, नमक रोटी से किया गुजारा

भारती सिंह ने बताया, ‘उस वक्त मैं ये सब चीजें नहीं समझती थी. इसके अलावा अब मेरे पास वो कॉन्फिडेंस है जो पहले कभी नहीं था. 

File Photo

नई दिल्ली: अपनी कॉमेडी के लिए पहचानी जाने वाली एक्ट्रेस भारती सिंह (Bharti Singh) ने हाल ही में एक शो के दौरान अपना तजरुबा बयान किया है. उनके एक्सपीरियंस को सुनकर दर्शकों की आंखों में आंसू आ गए. मनीष पॉल (Manish Paul) के शो में पहुंची भारती सिंह ने बताया कि उनके साथ किस-किस तरह की हरकते हुई हैं. 

भारती सिंह ने बताया, ‘उस वक्त मैं ये सब चीजें नहीं समझती थी. इसके अलावा अब मेरे पास वो कॉन्फिडेंस है जो पहले कभी नहीं था. अब मैं कह सकती हूं कि क्या दिक्कत है, क्या देख रहे हो, बाहर जाओ हम चेंज कर रहे हैं. लेकिन उस वक्त मुझमे हिम्मत नहीं थी.’

भारती सिंह ने बताया कि जिस वक्त उनकी मां की उम्र 24 बरस थी तो उनके घर पर लोग अपने लोन के पैसे लेने वापस आया करते थे. इस दौरान वो उनकी मां का हाथ का पकड़ लिया करते थे. यहां तक कि एक दिन तो मां के कंधे पर हाथ रख लिया था. भारती ने बताया कि तब उनकी मां ने कहा कि तुम्हें शर्म नहीं आती है? मेरे पति नहीं और मेरे बच्चे हैं, तुम ऐसा करोगे?

भारती सिंह ने बताया कि पिता के निधन के बाद उनकी मां और बहन एक फैक्टरी में काम करती थीं और भाई एक दुकान में. इसके अलावा उनकी मां दूसरे के घरों में खाना भी बनाती थीं, उन्होंने बताया कि कई बार तो ऐसा हुआ करता था कि घर में खाने के लिए सब्जियां भी नहीं हुआ करती थी. 

भारती ने कहा कि हमने नमक रोटी खाई है, लेकिन आज हम दाल, सब्जी और रोटी खाते हैं. मैं यही सोचती हूं कि हमारे परिवार के पास दाल तो हो खाने के लिए. मैं कभी अपने परिवार को पुराने हालात में नहीं देखना चाहती.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news