Snake in Mid Day Meal: बिहार से एक हैरान कर देने वाला मामला आया है. ये मामला बिहार के अररिया से आया है. जहां मिड डे मील खाने से 100 से ज्यादा बच्चे बीमार हो गए हैं. इस बार मिड डे मिल में छिपकली या फिर मक्खी नहीं मिली है. इस बार खाने से सांप निकला है. 100 से ज्यादा बच्चों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पेरेंट्स ने शिकायत की है कि बच्चों के मिड डे मील में मरा हुआ सांप निकला है. उन्होंने प्रशासन से अपील की है कि जल्द से जल्द स्कूल के प्रबंधक पर कार्रवाई की जाए.


बिहार के अररिया में हैरान कर देने वाला मामला


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

खाने में सांप मिलने से पूरे स्कूल में हड़कंप मच गया. बच्चों को खाना परोसा जा रहा था. इसी दौरान सांप मिला, लेकिन उस वक्त तक तकरीबन 100 से अधिक बच्चे खाना खा चुके थे. सभी की हालत बिगड़ने लगी. जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. फिलहाल सभी बच्चे खबरे से बाहर हैं.



टीचर्स ने बड़ी मुश्लिक से बचाई जान


जैसे ही गार्जियन को सांप मिलने के बारे में जानकारी मिली वह एकट्ठा होकर स्कूल पहुंच गए. स्कूल के शिक्षकों पर गुस्सा व्यक्त करने लगे. डर के मारे शिक्षकों ने खुद को ग्रिल में बंद कर दिया. जैसे तैसे टीचर्स ने अपनी जान बचाई. जानकारी मिलते ही पुलिस स्कूल पहुंची और फिर गार्जियन्स को शांत कर उन्हें बाहर भेजा. इस मामलेपर प्रशासन पैनी नजर बनाए हुए है. बताया जा रहा है कि एसजीओ खुद पूरे हालात की मॉनिटरिंग कर रहे हैं. फिलहाल सभी बच्चे खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं.


ये पहली बार नहीं है जब खाने में कुछ मिला हो. इससे पहले भी कई बार मिड डे मील में मक्खी, छिपकली आदि मिल चुके हैं. इसके अलावा बिहार से कई बार खराब मिड डे मील मिलने की भी जानकारी सामने आ चुकी है.