Sonam Kapoor Son: सोनम कपूर और आनन्द अहूजा के एक नन्हा मेहमान आया है. जानकारी के मुताबिक सोनम कपूर को लड़का हुआ है. जिसके बाद बधाइयों की झड़िया लग गई हैं. सोनम कपूर के माता सुनिता कपूर ने कई स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं जिसमें कई सेलेब कपल को बधाई देते दिखाई दे रहे हैं. इस मौके पर रणबीर कपूर की वालिदा नीतू कपूर ने भी कपल को बधाई दी है.


सोनम कपूर की पोस्ट  किया शेयर कहा?


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नीतू कपूर ने सोनम कपूर का पोस्ट का स्क्रीन शॉट शेयर किया जिसमें लिखा हुआ था- 20.08.2022 को, हम झुके हुए सिर और दिलों के साथ  खूबसूरत बच्चे का स्वागत करते हैं. इस सफर में हमारा साथ देने वाले सभी डॉक्टरों, नर्सों, दोस्तों और परिवार को शुक्रिया. यह केवल शुरुआत है लेकिन हम जानते हैं कि हमारा जीवन हमेशा के लिए बदल गया है.



आपको बता दें कई सालों की डेटिंग के बाद सोनम कपूर और आनन्द अहूजा ने शादी करना का फैसला किया था. उन्होंने 2018 में एक दूसरे का हमेशा के लिए हाथ थामा था. उनकी शादी मुंबई में हुई थी. बता दें आनन्द एक बिजनेसमैन है. इस खुशखबरी के आने के बाद कपूर खानदान में खुशी का माहौल है. खूब बधाईयां दी जा रही हैं. इंडस्ट्री के सबी सेलेब बच्चे की सेहतमंद होने की दुआए कर रहे हैं. सभी लोग सोनम के पोस्ट पर हार्ट इमोजी शेयर कर रहे हैं.


सोनम कपूर वर्कफ्रंट


अगर बात करें वर्कफ्रंट की तो सोनम कपूर काफी लंबे वक्त से पर्दे से दूर हैं. वह आनन्द के साथ काफी वक्त से लंदन में रह रही थीं. लेकिन वह डिलीवरी के लिए भारत आई हुईं थी. हालही में में सोनम कपूर और आनन्द अहूजा ने अपना ब्रैंड लॉन्च किया था. जिसमें वह बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आईं थीं. इसको लोगों ने काफी पसंद किया था.


 


खबर अपडेट की जा रही है.........