Swati Maliwal: आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने रविवार को पार्टी की आलोचना करते हुए कहा कि वह "आरोपियों को बचाने" के लिए सड़क पर हैं, अरविंद केजरीवाल, आप विधायक और सांसद भारतीय जनता पार्टी के मुख्यालय तक मार्च करने वाले हैं. बता दें, मारपीट मामले में मुख्यमंत्री के सहयोगी विभव कुमार की गिरफ्तारी के विरोध में दिल्ली में प्रदर्शन कर रहे हैं.


स्वाति मालीवाल ने केजरीवाल पर बोला हमला


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

स्वाति मालीवाल ने अपने सोशल मीडिया पर लिखा,"किसी दौर में हम सब निर्भया को इंसाफ़ दिलाने के लिए सड़क पर निकलते थे, आज 12 साल बाद सड़क पर निकले हैं ऐसे आरोपी को बचाने के लिए जिसने CCTV फुटेज ग़ायब किए और Phone format किया? काश इतना ज़ोर मनीष सिसोदिया जी के लिए लगाया होता, वो यहाँ होते तो शायद मेरे साथ इतना बुरा नहीं होता!"


शनिवार को, अरविंद केजरीवाल ने कहा कि वह और अन्य आप नेता 19 मई को भाजपा मुख्यालय जाएंगे "ताकि प्रधानमंत्री जिसे चाहें उसे जेल भेज सकें." अरविंद केजरीवाल ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान दावा किया कि भाजपा कह रही है कि वे आप सांसद राघव चड्ढा, जो अभी ब्रिटेन से लौटे हैं, और दिल्ली के मंत्रियों आतिशी और सौरभ भारद्वाज को भी जेल भेजेंगे.


शनिवार शाम स्वाति ने कही थी ये बात


शनिवार की रात, स्वाति मालीवाल ने दावा किया था कि 13 मई की घटना का सीसीटीवी फुटेज, जहां मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर उनके साथ कथित तौर पर मारपीट की गई थी, "गायब" हो गए हैं. इसके साथ ही उन्होंने कहा था कि वायरल हुआ वीडियो एडिटेड है और घटना के बाद का है.


मालीवाल ने दावा किया,"पहले मुझे विभव ने बेरहमी से पीटा. उसने मुझे थप्पड़ मारे और लात मारी. जब मैंने खुद को छुड़ाया और 112 नंबर पर फोन किया, तो वह बाहर गया, सुरक्षाकर्मियों को बुलाया और वीडियो बनाना शुरू कर दिया। मैं चिल्ला रही थी और सुरक्षा से कह रही थी कि विभव ने मुझे बेरहमी से पीटा है."


उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा,"अब फोन फॉर्मेट कर दिया गया है और पूरा वीडियो डिलीट कर दिया गया है? सीसीटीवी फुटेज भी गायब कर दिया गया है. यह साजिश की पराकाष्ठा है.