Kasganj News: उत्तर प्रदेश के कासगंज में थाने में पदस्थापित SI के ऊपर छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज हुआ है. मुल्जिम सब इंस्पेक्टर पीड़ित महिला से अश्लील बातें करता था और अकेले में भी बुलाता था. पीड़िता ने इसकी शिकायत पुलिस अधीक्षक से की. जिसके बाद एसपी ने आरोपी SI के खिलाफ जांच करवाई जिसमें वह दोषी पाया गया.      


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कासगंज जिले के एसपी ने मामले को संज्ञान में लेकर इसकी जांच की जिम्मेदारी पटियाली सीओ को सौंपी. इस जांच में सब इंस्पेक्टर दोषी पाया गया, जिसके बाद एसपी ने तत्काल SI ( सब इंस्पेक्टर ) को निलंबित कर दिया है. वहीं पीड़िता की तहरीर के बुनियाद पर सब इंस्पेक्टर के खिलाफ छेड़छाड़ का केस दर्ज हुआ है. 


पीड़िता महिला द्वारा दर्ज FIR में सब इंस्पेक्टर का नाम ओसान सिंह है, जो कासगंज जिले की कोतवाली में तैनात है. जबकि महिला जिला बदायूं इलाके की रहने वाली है.


महिला ने लगाया ये इल्जाम 
पीड़िता का इल्जाम है कि उसने कोतवाली कासगंज पर 30 अगस्त को एक NCR दर्ज कराई थी. लेकिन मुल्जिम ओसान सिंह ने जानकर गलत रिपोर्ट लगा दी थी. जिसको लेकर पीड़िता ने जिले के एसपी सौरभ दिक्षित से शिकायत की. जब इस मामाले की जानकारी एसपी को हुई. तो उसके बाद मुल्जिम SI ओसान सिंह महिला के फोन पर कॉल और व्हाट्सएप कॉल करके अश्लील बातें करने लगा. 


SI यहीं नहीं रूके उन्होंने महिला को कई बार थाने पर आने का दबाव बनाया और अकेले में बात करने के लिए कहता था. सब इंस्पेक्टर ने महिला के फोन पर 'I LOVE YOU' का भी मैसेज किया था. वहीं पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक से शिकायत करते हुए कहा कि अगर SI ने मुझे परेशान करना बंद नहीं किया तो हम सुसाईड कर लेंगे. 


इस धाराओं में मुकदमा हुआ दर्ज
एसपी सौरभ दीक्षित ने महिला की शिकायत पर जांच करवाया जिसमें सब इंस्पेक्टर दोषी पाया गया. महिला की तहरीर के बुनियाद पर मुल्जिम ओसान सिंह के खिलाफ कोतवाली कासगंज में IPC की धारा 354, और 509 के तहत केस दर्ज कर लिया गया है.