Uttar Pradesh news: बहराइच में भाजपा के नेता एवं पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष की बहू से दिन दहाड़े लूट की घटना से हड़कम्प मच गया है. मामला नगर कोतवाली इलाके का है.जहां स्टेशन रोड निवासी पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष कन्हैया लाल रूपानी की बहू से बदमाशों ने जेवरात लूट लिए. महिला ने कोतवाली में तहरीर दी है. पुलिस ने इस मामले का केस दर्ज कर जांच में जुटी हुई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आपको बता दें कि थाना दरगाह क्षेत्र के स्टेशन रोड निवासी मीना रुपानी सत्संग कार्यक्रम में शामिल होने जा रही थी. शहर के सिविल लाइन क्षेत्र स्थित महाराज सिंह इंटर कॉलेज के आगे ऑटो जैसे ही पहुंचा तभी बाइक सवार दो युवकों ने उनके ऑटो को रोक लिया.


पुलिस बनकर आया था लुटेरा
दोनों युवक अपने आप को पुलिस बताते हुए लुटेरों ने रॉबरी की बढ़ती घटनाओं का हवाला देते हुए जेवरात खुले में न पहनने की चेतावनी देते हुये उनके हाथों में पहने सोने के कंगन को निकलवा लिया.उसके बाद इंट्री करने के नाम पर शुद्धता की जांच की. तभी दूसरा बाइक सवार आ गया 48 ग्राम वजन के चार सोने के कंगन लेकर के बाइक सवार फरार हो गया.


चुकंदर को करें सेवन, रहे निरोग



ढाई लाख रूपये का है आभूषण
इस घटना की जानकारी महिला ने अपने पति को बताई और सूचना पुलिस को दी. सूचना पाते ही कोतवाली नगर की पुलिस पहुंच गई. पुलिस ने ऑटो चालक को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की. इसके बाद उसे छोड़ दिया. महिला ने कोतवाली नगर में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज किए जाने की मांग की है. महिला के मुताबिक सोने का कंगन तकरीबन ढाई लाख के मूल्य का है.


पुलिस ने कहा  
स्थानीय थाना के प्रभारी निरीक्षक सौरभ सिंह ने बताया कि अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है.मालूम हो कि महिला भाजपा नेता पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष की बहू है.


Reporter- राजीव शर्मा