Oddisa News: आज सुबह वैन और ट्रक के आपस में टकराने ओडिशा के ओन्झार जिले में भीषण सड़क हादसा हुआ है, जिसमें 7 लोगों की मौत हो गई है. पुलिस ने संभावना जताई है कि कोहरा होने के वजह से वैन ड्राइवर को ट्रक नहीं दिखी. जिसके बाद  हाइवे पर खड़ी ट्रक से वैन जाकर टकरा गई. ये भी बताया जा रहा है कि उस वक्त वैन में 20 लोग मौजूद थे, जिसमें कई लोग गंभीर तरह से घायल हो गए है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के मुताबिक वैन से सभी लोग घटहगांव तारिणी मंदिर दर्शन के लिए जा रहे थे. हादसे के बाद घटना स्थल पर पहुची पुलिस ने सभी घायल लोगों को जल्द से पास के हॅास्पिटल में भर्ती करवाया गया है और मरने वालों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. पुलिस ने ये भी बताया है कि हादसे के दौरान वैन की रफ्तार काफी तेज थी. 


पूर्व राज्यसभा संसद के रिश्तेदार की मौत 
अभी तक पुलिस ने हादसे के सही कारण की तस्दीक नहीं की है. कोहरे को हादसे की वजह बताई जा रही है. टक्कर काफी जबरदस्त बताई जा रही है, क्योकि वैन के टुकड़े काफी दूर तक मिले हैं.  सूचना के मुताबिक हादसें में जिन 7 लोगों की मौत हुई है, उसमें BJD की पूर्व राज्यसभा सांसद रेनूबाला प्रधान के रिश्तेदार भी थे.  इस हादसे में जो लोग घायल हुए है, उन्हें घटगांव हॅास्पिटस में भर्ती करवाया गया है और जिनकी हालात बेहद खराब है उन्हें मेडिकल कॅालेज ले जाया गया है. 


क्योंझर जिले के बारबिल का हाइवे पर ये हादसा हुआ है . इस हाइवे पर पहले भी कई सड़क हादसे हो चुके हैं.  वे हादसे भी सड़क पर खड़ी ट्रक से टकराने के वजह से हुए है. हाइवे पर सैकड़ों लौह अयस्क से लदे ट्रक खड़े रहते हैं.