Viral Application: नौकरी पेशा लोगों के लिए सबसे मुश्किल होता है छुट्टी पाना. इसके लिए उन्हें काफी जद्दोजहद का सामना करना पड़ता है. लोग छुट्टी पाने के लिए अलग-अलग बहाने बनाते हैं. एक ऐसी ही एप्लिकेशन सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें एक शख्स ने साफ बता दिया है कि उसे छुट्टी किस वजह से चाहिए. इस एप्लीकेशन का फोटो देख आप हंसी नहीं रोक पाएंगे.


शख्स बोला बाप बनना है दे दो छुट्टी


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वायरल हो रही तस्वीर में शख्स ने लिखा है कि उसे इस्लिए छुट्टी चाहिए क्योंकि वह बाप बनना चाहता है. इस एप्लीकेशन का फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. लोग इस शख्स की चुटकी लेते नजर आ रहे हैं. जो एप्लिकेशन इंटरनेट पर वायरल हो रही है उसमें बांग्लादेश लिखा लिखा हुआ है. इश शख्स ने पिता बनने के लिए 2 महीने की छुट्टी के लिए अप्लाई किया है.



एप्लीकेशन में शख्स ने साफ लिखा है कि उस 60 दिन की छुट्टियां चाहिएं. वहीं उसने छुट्टी के कारण वाले सेक्शन में लिखा है 'Visit Family And Make Baby'. जानकारी के अनुसार यह एप्लीकेशन 2017 की है. जिसके अनुसार कर्मचारी ने 15 नवंबर 2017 से 15 जनवरी 2018 तक की छुट्टियों की गुहार लगाई थी. इस  एप्लीकेशन से साफ हो जाता है कि वह बांग्लादेश के सिलहट का रहने वाला है.


लोग दे रहे हैं ऐसे रिएक्शन


इस तस्वीर पर लोग खूब चुटकी लेते नजर आ रहे हैं. एक शख्स लिखता है कि इतना भी सच नहीं बोलना चाहिए. वहीं दूसरा शख्स लिखता है मैं भी अब ऐसी ही छुट्टी के लिए अप्लाई करने वाला हूं. एक शख्स कमेंट करते हुए लिखता है कि शायद यह आदमी  Make Baby Happy लिखना चाहता हो. लेकिन गलती से ये लिख दिया.