नई दिल्ली: दिल्ली मेट्रो की येलो लाइन पर सोमवार सुबह एक चौंकाने वाली घटना में एक महिला यात्री ने चलती ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जान दे दी. घटना जोर बाग मेट्रो स्टेशन पर हुई. इससे कॉरिडोर के एक हिस्से पर सेवाओं में थोड़ी देरी हुई. ट्रेन हुडा सिटी सेंटर की ओर जा रही थी कि वह प्लेटफार्म से कूद गई और मेट्रो से टकरा गई. टक्कर खाने के बाद वह जख्मी हो गई थी, जिसके बाद उन्होंने अस्पताल में अपना दम तोड़ दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

महिला को कैट्स एंबुलेंस से सफदरजंग अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. हालांकि उसके पास से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है. इसलिए, उसके इतना बड़ा कदम उठाने के पीछे के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है. उसके शव को मोर्चरी में रखवाया गया है. अधिकारियों ने कहा कि उसकी पहचान सुनिश्चित होने के बाद पोस्टमार्टम किया जाएगा.


गौरतलब है कि डीएमआरसी ने इससे पहले करीब 11:30 बजे ट्वीट कर बताया कि मेट्रो परिचालन सामान्य हो गया है. सभी लाइनों पर मेट्रो का परिचालन सामान्य तरीके से किया जा रहा है.



काबिले जिक्र है कि येलो लाइन दिल्ली में समयपुर बादली और गुरुग्राम में हुडा सिटी सेंटर को जोड़ती है. इस लाइन पर सुबह और शाम काफी भीड़ होती है. नौकरी पेशा लोगों के लिए मेट्रो लाइफ लाइन जैसी है. लाखों लोग रोजाना मेट्रो से सफर करते हैं. दिल्ली मेट्रो नोएडा, गाजियाबाद, गुरुग्राम और फरीदाबाद को भी जोड़ती है. इन शहरों में मेट्रो से लोग बड़ी संख्या में सफर करते हैं.


ये भी पढ़ें: हैदराबाद जिसे PM मोदी ने कहा 'भाग्यनगर'; जानें क्या है इस शहर के नाम का इतिहास


ये भी पढ़ें: 'मां काली' के विवादित पोस्टर पर बवाल, फिल्ममेकर लीना मणिमेकलई के खिलाफ शिकायत दर्ज


ये वीडियो भी देखिए: Video: कुत्ते के भोंकने पर नाराज पड़ोसी ने तीन लोगों को रॉड से पीटा, देखें वीडियो