Bajrang Punia: राजधानी दिल्ली के जंतर-मंतर पर भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेता बृजभूषण के खिलाफ के प्रदर्शन कर रहे पहलवानों में से बजरंग पूनिया ने एक ऐसा पोस्ट कर दिया कि उन्होंने खुद थोड़ी देर बात डिलीट कर दिया. बृजभूषण के विरोध के बीच बजरंग पूनिया ने यह पोस्ट अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की थी. दरअसल बजरंग पूनिया ने हिंदू संगठन बजरंग दल की हिमायत में पोस्ट किया थी लेकिन कुछ देर बाद ही डिलीट कर दी. हालांकि उसके स्क्रीनशॉट अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बजरंग पूनिया ने बजरंग दल की हिमायत में इंस्टा स्टोरी लगाई थी. स्टोरी में देखा जा सकता है कि उन्होंने एक फोटो को पोस्ट किया है. जिसमें लिखा है,"मैं बजरंगी हूं और मैं बजरंग दल का समर्थन करता हूं". बजरंग पूनिया के ज़रिए पोस्ट की गई इस स्टोरी के कुछ देर बात ही स्क्रीन शॉट वायरल होने लगे. क्योंकि उनका यह बयान ऐसे वक्त में आया जब कांग्रेस पार्टी ने कर्नाटक में चुनाव में बजरंग दल पर पाबंदी लगाने की बात है. पूनिया के ज़रिए यह स्टोरी डिलीट करने पर कुछ लोग उनकी हिमायत तो कुछ जमकर विरोध कर रहे हैं. 



बता दें कि बजरंग पूनिया, साक्षी मलिक और विनेश फोगाट समेत कई दिग्गज पहलवान पिछले कई दिनों से दिल्ली में प्रदर्शन कर रहे हैं. उनका यह प्रदर्शन WFI के अध्यक्ष और भारतीय जनता पार्टी की तरफ से सांसद बृजभूषण के खिलाफ चल रहा है. पहलवानों ने भाजपा नेता पर यौन शोषण के आरोप लगाए हैं. पहलवानों ने भाजपा नेता के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है. साथ ही उनके कांग्रेस, आम आदमी पार्टी समेत कई सियासी पार्टियां उनकी हिमायत खड़ी हुई हैं. 


इतना ही नहीं, किसान भी पहलवानों की हिमायत में खड़े हुए हैं. खाप पंचाजय ने सरकार को बृजभूषम के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए 15 दिनों का वक्त दिया है. उन्होंने बृजभूषण की गिरफ्तारी की मांग की है. 


बता दें कि पहलवानों ने भाजपा ने बृजभूषण के खिलाफ सबसे पहले इसी साल जनवरी में संगीन आरोप लगाए थे. उसके बाद 23 अप्रैल को पहलवान धरने पर बैठ गए और भाजपा नेता के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग करने लगे. 


ZEE SALAAM LIVE TV