Viral Video: सोशल मीडिया पर अकसर जानवरों के मजेदार वीडियो वायरल होते रहते हैं. इसी तरह से दो जानवरों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देख सकते हैं कि एक गिलहरी एक पेड़ पर फंस जाती है. एक तेंदुआ उसका पीछा करता है. लेकिन वीडियो के आखिर में एक जबरदस्त मोड़ आता है. गिलहरी अपने आपको बचाने के बजाए तेंदुए को धूल चटा देती है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

देखें वायरल वीडियो



वीडियो में क्या है?
एक यूट्यूबर जंगल में घूमने गया. जहां उसने तेंदुआ और गिलहरी की लड़ाई देखी. उसने इसे रिकॉर्ड कर लिया और इसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. वीडियो काफी वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक चीता गिलहरी का पीछा कर रहा है. लेकिन गिलहरी पेड़ के तने के पीछे छिप जाती है. जब तेंदुआ उसे दूसरी तरफ देखता है तब गिलहरी सामने की तरफ आ जाती है. इसके बाद गिलहरी तेंदुआ को धोखा देकर ऊपर चढ़ जाती है. ऐसे में जब तेंदुआ पेड़ के ऊपर चढ़ता है, तो गिलहरी नीचे आ जाती है. इस तरह से गिलहरी पेड़ पर एक डाल से दूसरी डाल पर कूदती रही और तेंदुए को परेशान करती रही. इसके बाद गिलहरी तेंदुए को धोखा देकर नीचे उतर जाती है.


यह भी पढ़ें: Viral Video: पाक की इन्फ्लुएंसर ने 20वें जन्मदिन पर किया कांड; अब वायरल हुई वीडियो


लोगों ने किया कमेंट
ये वीडियो कई लोगों को पसंद आ रहा है. अब तक वीडियो को 1.2 मिलियन लोग देख चुके हैं. वीडियो को 2.4 हजार लाइक्स मिल चुके हैं. एक शख्स ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा कि "हम तेंदुए की उछल कूद से प्रभावित हैं." एक दूसरे यूजर ने लिखा है कि "ये हैरान करने वाला है कि तेंदुआ इतनी जल्दी पेड़ पर चढ़ जाता है." एक और यूजर ने लिखा है कि "गिलहरी अक्सर ऐसा करती है कि जब उसे पकड़ो तो वह तने के पीछे छिप जाती है." एक यूजर ने कहा है कि "ये अमेरिकन स्टाइल का टॉम एंड जेरी है."