Aryan Khan Party Video: बॉलीवुड सुपर स्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं. ड्रग्स मामले में फंसने के बाद से वो लगातार चर्चा का मौजू बने रहते हैं. हालांकि NCB ने उन्हें क्लीन चिट दे दी है. साथ ही स्पेशल अदालत ने उनका पासपोर्ट भी वापस करने का आदेश जारी कर दिया है. इस बीच आर्यन खान का एक और वीडियो सोशल सामने आ गया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि आर्यन खान एक क्लब में हैं और अपने दोस्तों के साथ पार्टी में मसरूफ हैं. साथ ही वो ड्रिंक भी करते दिखाई दे रहे हैं. इस दौरान उनके चेहरे पर मास्क था लेकिन ड्रिंक पीते वक्त उन्होंने मास्क हटा लिया और ड्रिंक पीने के बाद वो फिर से चेहरे पर मास्क लगा लेते हैं. वीडियो सामने आने के बाद आर्यन खान फिर सुर्खियों में छा गए. साथ ही वीडियो पर लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. आप भी देखिए वीडियो



बता दें कि आर्यन खान को पिछले साल ड्रग्स मामले में एनसीबी ने गिरफ्तार किया था. वो कई दिनों तक जेल में भी रहे. हालांकि बाद में NCB अदालत की तरफ से उन्हें क्लीन चिट मिल गई है. एनसीबी ने आर्यन खान समेत 5 लोगों को सुबूतों ना मिलने के चलते छोड़ दिया था.  इतना ही नहीं स्पेशल कोर्ट ने आर्यन खान का पासपोर्ट भी वापस करने का आदेश जारी कर दिया है. 


यह भी देखिए:
Watch: शख्स ने बुर्का पहने महिला का पीछे से किया उत्पीड़न. घटना का वीडियो वायरल


शाहरुख के बेटे आर्यन खान सुर्खियों में बने रहते हैं, हालांकि वो इन सब चीजों से बहुत बचते हैं. शायद इसीलिए उन्होंने एक्टिंग की बजाए राइटिंग और डायरेक्शन में अपना करियर बनाने का फैसला लिया है. हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाफ डॉट कॉम के मुताबिक आर्यन खान रेड चिली एंटरटेनमेंट के ज़रिए प्रोड्यूस की जा रही एक वेब सीरीज़ का होंगे. 


WATCH VIRAL VIDEO: