Watch: शख्स ने बुर्का पहने महिला का पीछे से किया उत्पीड़न. घटना का वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1263855

Watch: शख्स ने बुर्का पहने महिला का पीछे से किया उत्पीड़न. घटना का वीडियो वायरल

पाकिस्तान की सोशल मीडिया पर बुर्का पहने एक महिला का वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में एक शख्स पीछे से आकर बुर्का पहने महिला का उत्पीड़न कर रहा है. लोग शख्स को सजा देने की मांग कर रहे हैं. 

Burqa Women

Women Harassed in Pakistan: पाकिस्तान की राजधानी इस्लामाबाद में एक शख्स ने बुर्का पहने एक महिला का राह चलते उत्पीड़न कर दिया. मामला दिन का बताया जाता है. इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह एक शख्स बुर्का पहने महिला को पीछे से पकड़ा और उसका उत्पीड़न किया. 

वायरल हो रहा वीडियो सीसीटीवी फुटेज है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला काले रंग का बुर्का पहने हुए है और हिजाब भी बांधा हुआ है. महिला गली में कहीं जा रही है. इतने में महिला के पीछे से एक शख्स आता है और महिला को पीछे से पकड़ लेता है. महिला शख्स से अपने आप को छुड़ाने की कोशिश करती है. कुछ देर पकड़े रहने के बाद वह शख्स महिला को छोड़कर वहां से फरार हो जाता है. इसके बाद महिला उस शख्स के पीछे भागती है.

हामिद मीर नाम के एक सीनियर पत्रकार ने वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा है कि "यह घटना लोगों के लिए चुनौती है. लोगों को चाहिए कि लोग अपराधी को पकड़ें और उसे सजा दें ताकि दूसरे लोग इससे सबक ले सकें."

घटना का वीडियो ट्विटर पर ताहिर कामरान नाम के यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट किया है कि 'ऐसे लोग दिमागी तौर से बीमार होते हैं.' वीडियो पर एक महिला ने कमेंट करते हुए लिखा है कि "जो लोग यह कहते हैं कि लड़की के कपड़े देख कर लड़के उनके साथ इस तरह की हरकत करते हैं. वो ये बताएं अब कि इस लेडी ने ऐसे कौन से कपड़े पहने हैं जो इसके साथ ये हुआ. बात कपड़ों की नहीं जहनियत की होती है. और इस तरह के लोगों के जहन में सिर्फ गोबर भरा होता है."

यह भी पढ़ें: तालिबान का महिला कर्मचारियों को फोन, कहा- आप घर बैठिए और घर के योग्य पुरुषों को काम पर भेजिए

इससे पहले पाकिस्तान में मेट्रो स्टेशन के बाहर का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें कई लोग एक महिला का उत्पीड़न कर रहे थे. 

पिछले साल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा था जिसमें एक पाकिस्तानी टिकटॉकर ने बताया था कि पाकिस्तान के स्वतंत्रता दिवस 14 अगस्त के मौके पर उसे सैकड़ों लोगों ने पीटा था और हवा में उछाल दिया था. 

रिपोर्ट्स के मुताबिक पाकिस्तान में 70 फीसद महिलाएं काम की जगह पर उत्पीड़न का शिकार होती हैं. हैरत की बात यह है कि इसके कम होने या खत्म होने के कोई आसार नजर नहीं आ रहे हैं.

Video:

Trending news