पिछले दिनों इस्लाम धर्म अपनाने वाले घाना की एक्ट्रेस रोसमंड एलेड ब्राउन ने कहा कि अब छोटे कपड़े नहीं पहनेंगी. उन्होंने कहा कि अब रिवीलिंग ड्रेस पहनेंगी. उन्होंने कहा कि वो उन सब चुनौतियों का सामना करने के लिए तैयार हैं जो उन्हें एक अच्छा मुस्लिम बनाएंगी. रोसमंड एलेड ने कहा कि उन्हें इससे कोई दिक्कत नहीं है और वो शरीर ढकने वाली कपड़े पहनने के बाद भी ग्लैमरस ही दिखेंगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि एक्ट्रेस रोसमंड एलेड ने इसी 9 अगस्त को ईसाई धर्म छोड़कर इस्लाम मज़हब अपनाया है. उन्हें सोशल मीडिया पर अकुआपेम पोलू के नाम से पहचाना जाता है. उन्होंने इस्लाम अपनाने के बाद सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की थीं. जिनमें वो एक लंबे गाउन में नजर आ रही हैं. इसके अलावा उनके साथ कुछ मौलवी भी खड़े दिखाई दे रहे हैं. 


यह भी देखिए:
रोजाना रात में इस बात के लिए लड़ते हैं अभिनेता शहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत


जब उन्होंने इस्लाम कुबूल करने की बात लोगों को बताई तो उनपर आरोप लगे कि उन्होंने किसी दबाव में यह फैसला लिया है. हालांकि उन्होंने इन सब आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया. उन्होंने कहा कि मैंने बगैर किसी दबाव के यह फैसला लिया है. साथ ही एलेड ने यह भी बताया कि वो एक लंबे अरसे से इस मज़हब को पसंद करती हैं. 


इस दौरान एक्ट्रेस ने इस्लाम धर्म में बहुविवाह की बात को लेकर कहा कि उन्हें किसी शख्स की दूसरी या तीसरी पत्नी बनने में कोई परेशानी हैं. वो इसके लिए तैयार हैं लेकिन शख्स से माली तौर पर आज़ादी की गारंटी चाहिए. उन्होंने कहा कि उन्हें एक अमीर शख्स की तीसरी या 10वीं पत्नी होने में कोई ऐतराज नहीं है.


यह भी देखिए:
फिल्म ‘हड्डी’ में नज़र आएंगे नवाजुद्दीन सिद्दीकी; लुक देखकर पहचानना हो जाएगा मुश्किल


क्या है एक्ट्रेस का नया नाम


रोसमंड एलेड उर्फ अकुआपेम पोलू ने एक वीडियो मैसेज में अपने बारे काफी कुछ बताया और इस्लाम को लेकर भी बातचीत की. इसी वीडियो में रोसमंड ने अपने नए नाम के बारे में बताया है. उन्होंने बताया कि अब उनका नया नाम हानिया रोसमंड एलेड ब्राउन होगा. साथ ही उन्होंने हानिया का मतलब भी बताया, कि उनके नाम का मतलब खुशी होता है.