फिल्म ‘हड्डी’ में नज़र आएंगे नवाजुद्दीन सिद्दीकी; लुक देखकर पहचानना हो जाएगा मुश्किल
Advertisement

फिल्म ‘हड्डी’ में नज़र आएंगे नवाजुद्दीन सिद्दीकी; लुक देखकर पहचानना हो जाएगा मुश्किल

Nawazuddin Siddiqui Upcoming movie 'Haddi': ज़ी स्टूडियोज के बैनर ने मंगलवार को बताया कि अक्षत अजय शर्मा के निर्देशन में इस फिल्म का निर्माण शुरू हो गया है, इसे नोएडा, गाजियाबाद और उत्तर प्रदेश के लोकेशन पर शूट किया जाएगा.

‘हड्डी’ का पोस्टर

Nawazuddin Siddiqui Upcoming movie 'Haddi': बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) अदाकारी में अलग पहचान रखते हैं. उनकी फिल्में अक्सर लीक से हटकर होती है, जो दर्शकों और समाज को किसी मुद्दे पर सोचने के लिए मजबूर कर देती है. वह अलग-अलग तरह की भूमिकाएं निभाने में माहिर हैं. अपनी आने वाली फिल्म ‘हड्डी’ में एक खास भूमिका में नज़र आएंगे. ज़ी स्टूडियोज के बैनर ने मंगलवार को बताया कि अक्षत अजय शर्मा के निर्देशन में इस फिल्म का निर्माण शुरू हो गया है. निर्माताओं ने इस फिल्म से नवाजुद्दीन सिद्दीकी का फर्स्ट लुक भी जारी कर दिया है, जिसमें वह एक महिला के लुक में कुर्सी पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं. 

सिद्दीकी (48) ने एक बयान में कहा, ‘‘मैंने अलग-अलग दिलचस्प किरदार निभाए हैं, लेकिन ‘हड्डी’ एक बिल्कुल अनोखी और खास फिल्म होगी, क्योंकि मैं पहले कभी न देखे गए नए अवतार में सामने आऊंगा. यह मुझे एक बेहतर कलाकार के तौर पर और आगे बढ़ने में भी मदद करेगा. फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए उत्सुक हूं.’’ फिल्म के निर्देशक अक्षत अजय शर्मा ने अदम्य भल्ला के साथ मिलकर फिल्म की पटकथा लिखी है. निर्देशक ने कहा है कि ‘हड्डी’ फिल्म उनके लिए इसलिए खास है, क्योंकि उन्हें सिद्दीकी के साथ भी काम करने का मौका मिल रहा है. फिल्म का निर्माण आनंदिता स्टूडियो और ज़ी स्टूडियो के राधिका नंदा और संजय साहा ने किया है. इस फिल्म को नोएडा और गाजियाबाद सहित पश्चिमी उत्तर प्रदेश के आसपास के क्षेत्रों में शूट किया जाएगा.

निर्देशक अक्षत अजय शर्मा इससे पहले “सेक्रेड गेम्स“ पर दूसरी इकाई के निर्देशक के रूप में और हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म “मेजर“ में एक संवाद लेखक के रूप में काम किया था. वहीं, अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ’गैंग्स ऑफ वासेपुर’ श्रृंखला, ’कहानी’, ’रमन राघव 2.0’, ’बजरंगी’ जैसी फिल्मों में समीक्षकों द्वारा प्रशंसित प्रदर्शन के लिए जाने जाते हैं.’ भाईजान’ और ’सीरियस मेन’ भी उनकी यादगार फिल्मों में से एक है.

ऐसी ही दिलचस्प खबरों के लिए विजिट करें zeesalaam.in 

Trending news