रोजाना रात में इस बात के लिए लड़ते हैं अभिनेता शहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत
Advertisement

रोजाना रात में इस बात के लिए लड़ते हैं अभिनेता शहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत

 Koffee With Karan Season 7: ’कॉफी विद करण’ सीजन 7 का आठवां एपिसोड में अभिनेता शाहिद कपूर ने बताया है कि वह और उनकी पत्नी अक्सर सोने के वक्त पंखे के स्पीड को लेकर लड़ते हैं.

शाहिद कपूर पत्नी मीरा राजपूत के साथ

मुंबईः मियां-बीवी में आपसी तकरार होना एक आम बात है और यह जिंदगी का एक अहम हिस्सा भी है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि सेलिब्रिटीज के वैवाहिक जीवन में किस बात को लेकर पति और पत्नी के बीच तकरार होता होगा? बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर ने इस बात का खुलासा किया है कि वह अपनी निजी जिंदगी में अपनी पत्नी मीरा कपूर से किस बात पर अक्सर लड़ते हैं. उन्होंने बताया कि उनकी पत्नी मीरा राजपूत कपूर और वह अक्सर पंखे की स्पीड को लेकर लड़ते हैं.

शाहिद हाल ही में लोकप्रिय चैट शो ’कॉफी विद करण’ सीजन 7 के आठवें एपिसोड में, कियारा आडवाणी के साथ नजर आए थे. शो के प्रतिष्ठित रैपिड-फायर राउंड के दौरान, शाहिद ने कहा कि वह और मीरा ’हर रात पंखे की स्पीड’ को लेकर आपस में लड़ते और झगड़ते हैं. हालांकि, अभिनेता ने यह भी जिक्र किया कि इसके बावजूद, उन्हें खुशी है कि मीरा उनकी जिंदगी का अहम
हिस्सा हैं.

मीरा के बारे में बात करते हुए, शाहिद कपूर ने साफ किया है कि कैसे उनकी बीवी उनके साथ हुई सबसे अच्छी चीजों में से एक हैं. उन्होंने कहा कि मीरा मेरी जिंदगी में बहुत कुछ लाती है. वह मुझे संतुलित करती है, वह मुझे सामान्य महसूस कराती है, हमारे दो सुंदर बच्चे हैं और इस वजह से जिंदगी अच्छी लगती है.“
गौरतलब है कि ’कॉफी विद करण’ सीजन 7 का आठवां एपिसोड 25 अगस्त को सुबह 12 बजे डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध होगा.

उल्लेखनीय है कि अभिनेता शाहिद कपूर ने गैर फिल्मी बैकग्राउंड वाली लड़की मीरा राजपूत से 2015 में शादी की थी. उनके दो बच्चे भी हैं. शाहिद कपूर और मीरा राजपूत दोनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. शाहिद कपूर अक्सर मीरा राजपूत के साथ विदेशी टूर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं. 

ऐसी ही दिलचस्प खबरों के लिए विजिट करें zeesalaam.in 

 

Trending news