Jannat Zubair Latest Video: चाइल्ड आर्टिस्ट से यूट्यूब सेंसेशन बन चुकी मशहूर एक्ट्रेस जन्नत ज़ुबैर अपनी खूबसूरती और लुक्स की वजह से हमेशा लाइमलाइट में रहती हैं. ज़न्नत ज़ुबैर की ज़बरदस्त फैन फॉलोइंग है. उनके फैंस के बीच जन्नत का एक अलग ही स्टेटस है. जन्नत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. बीते रोज़ फिर एक बार जन्नत ने अपने ऑफिशियल अकाउंट पर वीडियो शेयर किया है, लेकिन इस वीडियो को शेयर करने के बाद ट्रोलर्स ने उन्हें आड़े हाथों ले लिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें: Janhvi Kapoor Latest Photos: जाह्नवी कपूर का एक और बोल्ड अंदाज़;  तस्वीरें देख नहीं हटेंगी आपकी निगाहें


 



'बेशर्म रंग' के स्टेप करती आईं नज़र
जन्नत ज़ुबैर सोशल मीडिया पर जो भी तस्वीरें शेयर करती हैं उसे लोग काफ़ी लाइक करते हैं. जन्नत गानों पर रील भी बनाती हैं, जो कुछ ही वक़्त में वायरल हो जाते हैं. लेकिन इस बार रील बनाना उनके लिए महंगा साबित हुआ है. दरअसल हाल ही में रिलीज़ हुए 'पठान' के गाने पर रील बनाना जन्नत को रास नहीं आया. जन्नत ब्लैक कलर की स्ट्रेपलैस ड्रेस में 'बेशर्म रंग' के स्टेप करती नज़र आ रही हैं. सोशल मीडिया पर जहां यूज़र्स जन्नत के डांस को पसंद कर रहे हैं, तो वहीं उन्हें ट्रोल भी किया जा रहा है.


 


यूज़र्स ने कहा, कुछ तो शर्म करो
कुछ सोशल मीडिया यूज़र्स एक्ट्रेस को मज़हब के नाम पर ट्रोल कर रहे हैं तो कोई शर्म करने की सलाह दे रहा है. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा, 'प्लीज़ हमारे ख़ूबसूरत धर्म इस्लाम को ख़राब मत कीजिए अल्लाह से डरें' तो वहीं एक और यूज़र ने लिखा, 'जुमे का दिन है कुछ तो शर्म कर लो' .एक और सोशल मीडिया यूज़र ने उन्हें निशाना बनाते हुए लिखा, 'तुम्हारा नाम तुम्हारे काम से सूट नहीं करता', तो दूसरे ने लिखा, 'ये मुस्लिम नहीं हो सकती'. इसी तरह से कमेंट करके लोग जन्नत को बुरी तरह ट्रोल कर रहे हैं.


Watch Live TV