Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam1489002
photoDetails0hindi

Janhvi Kapoor Latest Photos: जाह्नवी कपूर का एक और बोल्ड अंदाज़; तस्वीरें देख नहीं हटेंगी आपकी निगाहें

Janhvi Kapoor Photoshoot : बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर अपनी फैशन चॉइस के लिए जानी जाती हैं. अट्रैक्टिव लुक्स और ग्लैमरस अंदाज़ से उन्होंने यह साबित कर दिया है कि वह एक फैशन आइकॉन हैं. एक्ट्रेस हमेशा ही सुर्ख़ियों में छाई रहती हैं. जाह्नवी कपूर के नए फोटो आपके होश उड़ाने के लिए काफ़ी हैं. उनका ग्लैमरस अंदाज़ फैंस के बीच काफ़ी पॉपुलर है. 

फैंस के दिल की बढ़ी धड़कन

1/6
फैंस के दिल की बढ़ी धड़कन

जाह्नवी कपूर इस ड्रेस में अपने फिट फिगर को भी जमकर फ्लॉन्ट करती हुई नज़र आ रही हैं. जाह्नवी कपूर के लेटेस्ट फोटोज़ ने उनके चाहनेवालों की दिल की धड़कन को बढ़ा दिया है.

एक्ट्रेस के क़ातिलाना अंदाज़

2/6
एक्ट्रेस के क़ातिलाना अंदाज़

जाह्नवी कपूर की ड्रेस की बात करें तो, ये एक वन शोल्डर ड्रेस है. इस ड्रेस की साइड में एक कट भी है, जो इसे और भी ज़्यादा बोल्ड लुक दे रहा है. एक्ट्रेस के क़ातिलाना अंदाज़ देखने के क़ाबिल हैं.

हुस्न का जलवा बिखेरा

3/6
हुस्न का जलवा बिखेरा

हमेशा ही तरह जाह्नवी कपूर इन तस्वीरों में काफ़ी बोल्ड नज़र आ रही हैं. पीले रंग की बॉडीकॉन ड्रेस में एक्ट्रेस अपने हुस्न का जादू चला रही हैं. तस्वीरों में जाह्नवी कपूर बेहद ख़ूबसूरत लग रही हैं.

रॉक करती आईं नज़र

4/6
रॉक करती आईं नज़र

एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर येलो ड्रेस में लेटेस्ट फोटो पोस्ट किये हैं. जिनमें एक्ट्रेस रॉक कर रही हैं. तस्वीरें काफी तेज़ रफ़्तार से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. हर किसी की निगाहें जाह्नवी पर आकर ठहर गई हैं

सोशल मीडिया क्वीन हैं जाह्नवी

5/6
सोशल मीडिया क्वीन हैं जाह्नवी

जाह्नवी कपूर अपनी फिल्मों के साथ-साथ बोल्ड इमेज के लिए भी जानी जाती हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हमेशा ही फैंस के लिए फोटोज़ शेयर करती रहती हैं.

जाह्नवी कपूर का दिलकश अंदाज़

6/6
जाह्नवी कपूर का दिलकश अंदाज़

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर अपनी बोल्डनेस की वजह से जानी जाती हैं. आए दिन उन्हें अलग-अलग अवतार में देखा जाता है. अपने अंदाज़ से जाह्नवी एक नया रिकॉर्ड सेट करती हुई नज़र आती हैं.