Viral Video: 'भूल भुलैया 3' 1 नवबर को सिनेमा घरों में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में कार्तिक आर्यन, विद्या बालन, माधुरी दीक्षित और त्रिपती डिमरी ने अहम किरदार अदा किया है. विद्या बालन और माधुरी ने फिल्म में मंजुलिका का किरदार अदा किया है. 'भूल भुलैया 3' की रिलीज से पहले कार्तिक आर्यन माधुरी को वड़ा पाव डेट पर ले गए. कार्तिक ने इस मूमेंट का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

देखें वायरल वीडियो:



वीडियो में क्या है?
वीडियो में देका जा सकता है कि दोनों ने अपने हाथों में वड़ा पकड़ा हुआ है. वीडियो में कार्तिक कहते हैं "ये दिवाली भूलभुलैया वाली." इस पर माधुरी कहती हैं कि चीज वही है लेकिन मराठी में. इस दौरान माधुरी ने रेड ड्रेस पहनी है जो काफी खूबसूरत लग रही है. वीडियो पोस्ट करते हुए आर्यन ने लिखा है कि "मंजू के साथ वड़ा पाव डेट पर."


अनीस से माधुरी की मुलाकात
'भूल भुलैया 3' के म्यूजिक लॉच इवेंट पर माधुरी दीक्षित ने कहा कि डायरेक्टर अनीस बज्मी ने उन्हें फिल्म के लिए बुलाया. एक्ट्रेस ने आगे कहा कि "मुझे ये गाना बहुत पसंद है. (अमी जी तोमार) मुझे पहली वाली फिल्म बहुत पसंद आई इसीलिए मैंने दूसरी देखी. इसके बाद मुझे अनीस जी से मिलने का मौका मिला और मुझे वो पसंद हैं." अनीस बजमी ने कहा कि "तब मुझे मौका मिला. मुझे लगा कि उन्होंने फिल्म की तारीफ की. यही सही मौका है. मुझे फिल्म के लिए इन्हें बुलाना चाहिए. मैंने वक्त बर्बाद नहीं किया."


यह भी देखें: Viral Video: ऑरेंज साड़ी में मल्लिका शेरावत ने दिकाई अदाएं; गाने ने लूटा लोगों का दिल


माधुरी पसंद है फिल्म
माधुरी दीक्षित ने कहा, "हां, फिर उन्होंने मुझे भूल भुलैया 3 के लिए अप्रोच किया. मुझे स्क्रिप्ट बहुत पसंद आई. मुझे यह पसंद आया कि इसमें कार्तिक और विद्या और सभी अच्छे कलाकार थे. मुझे हमेशा अनीस जी की फिल्में और उनका निर्देशन करने का तरीका बहुत पसंद आया है." भूल भुलैया फ्रैंचाइज़ी 2007 में अक्षय कुमार और विद्या बालन की तरफ से शुरू की गई थी. इस सीरीज़ को निर्देशक अनीस बज्मी ने 2022 में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी के साथ फिर से बनाया है. आगामी फिल्म में कार्तिक रूह बाबा के रूप में वापसी करेंगे.