Mere Paas Tum ho: पाकिस्तानी फिल्म इंडस्ट्री का तो खैर कोई खासा वजूद नहीं है लेकिन वहां के ड्रामों को दुनियाभर में बहुत सराहा जाता है. पाकिस्तानी ड्रामें ना सिर्फ पाकिस्तान बल्कि हिंदुस्तान समेत दुनियाभर में देखे जाते हैं. उन ड्रामों की खासियत यह होती है कि कुछ ही दिनों के अंदर पूरा कहानी को बयान कर दिया जाता है और व्यूवर्स की दिलचस्पी बहुत ज्यादा होती है. कहानी में बहुत ही सीधे और सरल अंदाज़ में पेश किया जाता है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी देखिए:
Banana benefits: किस समय और कैसे इस्तेमाल करने पर मर्दों के लिए फायदेमंद होता है केला; जानें


पाकिस्तान के सबसे कामयाब ड्रामों में शुमार होने वाला ड्रामे "मेरे पास तुम हो" को लोगों का बहुत प्यार मिला. इस ड्रामे की कहानी बहुत ही आम सी है लेकिन कहानी को लिखने, डायलॉग लिखने और फिर फिल्माने को अंदाज़ को बहुत पसंद किया जाता है. इस ड्रामे का टाइटल सॉन्ग ड्रामे से भी ज्यादा पसंद किया गया. ARY Digital की तरफ से शेयर किए गए इस गाने के वीडियो को अब तक 122 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. 


देखिए डांस:



"मेरे पास तुम हो" गाने को ना बच्चों से लेकर बुजुर्गों तक ने देखा. खलीलुर्रहमान कमर के ज़रिए लिखे गए इस गाने की एक-एक लाइंस को नौजवानों बहुत पसंद किया. इस गाने को छोटे बच्चों ने भी खूब गाया है, जो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हुआ था. इसके अलावा इस गाने पर शादी-ब्याह और अलग-अलग प्रोग्राम्स के स्टेज पर भी डांस करते देखा गया है. हालांकि दर्द भरे नग्में पर डांस बहुत कम देखे को मिलते हैं लेकिन यूट्यूब पर अगर तलाश करें तो इस गाने पर डांस वाले कई वीडियो मिल जाएंगे. 


ZEE SALAAM LIVE TV