Mysterious Light in Kolkata: वेस्ट बंगाल की राजधानी कोलकाता समेत कई ज़िलों के आसमान में एक अजीब और रहस्यमयी रोशनी नज़र आई. इस रोशनी को देखकर सभी लोग हैरान रह गए. आसमान में तक़रीबन 5 मिनट तक यह रोशनी लोगों को नज़र आई. फिर अचानक से ग़ायब हो गई. सोशल मीडिया पर इस रहस्यमयी रोशनी का वीडियो और फोटो ख़ूब वायरल हो रहा है, हालांकि अभी यह साफ़ नहीं हो पाया है कि आख़िर यह रोशनी किस चीज़ की थी और कहां से आ रही थी. इस सिलसिले में एक्सपर्ट ने कहा है कि यह कोई मिसाइल, उपग्रह या उल्कापिंड का हिस्सा हो सकता है.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 



5 मिनट तक लोगों ने देखी रोशनी
सोशल मीडिया पर लोगों के पोस्ट को देखकर यह अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि कोलकाता शहर में यह लाइट शाम 5.50 बजे से शाम 5.55 बजे तक देखने को मिली. सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस पोस्ट पर काफी लोगों ने कमेंट करके अपने-अपने अनुभव को शेयर किया. जबकि कुछ लोगों ने कहा कि तस्वीर में ऐसा नज़र आ रहा है कि जैसे आसमान में कोई टॉर्च लाइट जलाकर भाग रहा हो, जबकि एक यूज़र्स ने इसकी तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा कि आज शाम साउथ बंगाल के अलग-अलग हिस्सों से रहस्यमयी रोशनी नज़र आई. कुछ पता है कि यह क्या है? ट्विटर पर एक यूज़र ने पूछा कि क्या कोई बता सकता है कि कोलकाता में जो लाइट दिख रही थी वह कहां से आ रही थी? 


कई ज़िलों में आई नज़र
ऐसा लगा जैसे ऊपर कोई टॉर्च जलाकर भाग रहा हो।
इस रोशनी को देखने वाले लोगों ने बताया कि ऐसा लग रहा था कि जैसे ऊपर कोई टॉर्च जलाकर भाग रहा हो. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, यह रोशनी कोलकाता के अलावा, बांकुरा, नार्थ और वेस्ट मिदनापुर, नार्थ और साउथ 24 परगना, हावड़ा, हुगली और ओडिशा के कुछ ज़िलों में लोगों को नज़र आई.बहरहाल इस रोशनी के बारे में लोग जानने के लिए बेताब हैं कि आख़िर यह क्या मामला है. 


Watch Live TV