Rakhi Sawant and Adil Khan: राखी सावंत अक्सर अपने बयानों की वजह से चर्चा में रहती है. हाल ही में उन्होंने अपनी रिवीलिंग ड्रेस को लेकर बड़ा बयान दिया है. एक इवेंट के दौरान उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि उनके ब्वॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी को छोटे और रिवीलिंग कपड़े बिल्कुल पसंद नहीं हैं और इस्लाम भी इस तरह के कपड़ों की इजाज़त नहीं देता. राखी सावंत ने आगे कहा कि मैं इस तरह के कपड़ों के लिए आदिल का दिल नहीं दुखा सकती. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उन्होंने कहा कि आदिल और मैं आगे चलकर एक होने वाले हैं. ऐसे में मैं आदिल की बात मानूंगी और काफी बदल भी गई हूं. राखी सावंत ने कहा कि आदिल ने मुझे काफी बदल दिया है और आदिल हमेशा सही हैं. मैं इज्जत करती हूं लेकिन डिजाइनर ने इस बार पुरानी राखी सावंत के जैसे कपड़े भेज दिए. बता कि इससे पहले आदिल ने कहा था कि मैंने राखी पर किसी भी तरह की पाबंदी नहीं लगाई लेकिन इनके कपड़ों को लेकर मैं बोलता हूं. इसके बाद राखी सावंत ने ये सब बातें कहीं. 


ऊप्स मोमेंट का हुईं शिकार
राखी के ब्वॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी का हाल ही में नया गाना आने वाला है. उससे पहले राखी और आदिल ने रोमांटिक फोटू शूट कराया है. इस दौरन भी राखी सावंत अपनी ड्रेस को लेकर काफी परेशान दिखीं, बार बार उनको यह ड्रेस ठीक करनी पड़ रही थी. साथ ही उनका यह लिबास काफी रिवीलिंग था. बताया जा रहा है कि राखी सावंत इस दौरान ऊप्स मोमेंट का शिकार होते-होते भी बची थीं.