Urfi Javed in Salwar Suit: उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने अलग तरह के फैशन के लिए जानी जाती हैं. वह अक्सर ऐसे डिजाइनर कपड़ों में अपनी फोटो शेयर करती हैं कि कुछ लोग तो उनकी तारीफ करते हैं तो कुछ लोग उन्हें ट्रोल करते हैं. उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वह यहां अक्सर अपनी बेहतरीन फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उर्फी जावेद (Urfi Javed) ब्लैक सलवार सूट पहन कर गुरुद्वारा पहुंची हैं. इस पर हंगामा हो रहा है. 


ब्लैक सलवार सूट में गुरुद्वारा पहुंची उर्फी


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शनिवार को उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने अपने फैंस को तब हैरान कर दिया जब वह ब्लैक सलवार सूट पहन कर मुंबई के अंधेरी में मौजूद गुरुद्वार पहुंची. उर्फी जावेद का इस ताल्लुक से एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि उर्फी गुरुद्वारा के अंदर जा रही हैं और लोगों को प्रसाद बांट रही हैं. 



वीडियो पर कर रहे मजेदार कमेंट


वीडियो को देखकर लोग हैरान हैं. वह इस पर कमेंट भी कर रहे हैं. एक शख्स ने वीडियो पर कमेंट किया है."मेरी आंखे तो नहीं खराब हो गई हैं." एक दूसरे यूजर ने लिखा है कि "रुको मैं अपनी आंखें साफ कर लूं जरा."


यह भी पढ़ें: व्हाइट शर्ट में सजल अली ने किया फैंस को घायल, सर्दी में कराया गर्मी का एहसास


मिस चीफ बनीं उर्फी जावेद


कई शो में नजर आने के बाद उर्फी जावेद बिग बॉस ओटीटी के पहले शो में नजर आई थीं. इसके बाद वह चर्चा में छा गईं. हाल ही में उर्फी जावेद 'MTV Splitsvilla X4' शो में नजर आईं. यह शो सनी लियोनी और अर्जुन बिजलानी होस्ट कर रहे थे. इस शो में उर्फी 'मिस चीफ' बन कर आई थीं.


उर्फी जावेत पर हुआ केस


इसके बाद से उर्फी जावेद अपनी कपड़ों और नए डिजाइन को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. उन्हें अक्सर लोग ट्रोल करते हैं लेकिन वह अपना काम करती हैं. हाल ही में महाराष्ट्र की बीजेपी नेता चित्रा वाघ ने उर्फी जावेद के खिलाफ पुलिस में शिकायत कर दी. उन्होंने उर्फी पर अश्लीलता फैलाने का इल्जाम लगाया. 


देखें वायरल वीडियो: