Alia Bhatt Ranbir Kapoor: हाल ही में शादी के बंधन में बंधने वाले बॉलीवुड एक्ट्रर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं. दरअसल आलिया भट्ट ने एक तस्वीर शेयर करते हुए अपनी प्रेग्नेंसी का लगभग ऐलान किया है. प्रेग्नेंसी इसलिए चर्चा का विषय बनी हुई है क्योंकि शादी को अभी सिर्फ 2 महीने ही हुए हैं. कपूर खानदान नए मेहमान के स्वागत की तैयारियों में लगा हुआ है. साथ ही उनके फैंस उन्हें मुबारकबाद पेश कर रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस बीच रणबीर कपूर के ताऊ रणधीर कपूर का बयान भी सामने आया है. उन्होंने रणबीर कपूर के पिता बनने पर खुशी का इज़हार किया है. उन्होंने कहा,"बहुत अच्छी है. मैं बहुत खुश हूं." रणबीर कपूर के परिवारिक मेंबर्स से मिल रहे रिएक्शन से ये साफ दिखाई दे रहा है कि वो लोग नए मेहमान का कितनी बेसब्री के साथ इंतेजार कर रहे हैं. 


यह भी देखिए:
Nupur Sharma को लेकर सुप्रीम कोर्ट की टिप्पणी पर विश्व हिंदू परिषद ने उठाए सवाल


बता दें कि आलिया भट्ट ने पिछले दिनों अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की थी. जिसमें वो हॉस्पिटल के बेड पर लेटी हुई हैं और उनके पति यानी रणबीर कपूर उनके करीब बैठे हैं. तस्वीर में एक सोनोग्राफी डिस्प्ले भी है. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट दोनों उस सोनोग्राफी की तरफ देख रहे हैं. इस सोनोग्राफी के डिस्प्ले दिल का इमोजी बना हुआ है. इसके अलावा इस पोस्ट की अगली तस्वीर में एक शेर और शेरनी और उनके बच्चे की तस्वीर भी है. 


दूसरी तस्वीर में देखा जा सकता है कि शेर और शेरनी अपने बच्चों को प्यार नजरों से देख रहे हैं और प्यार कर रहे हैं. साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा था, Our Baby.... Coming Soon. आलिया की पोस्ट को अब तक 74 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. साथ ही 109K कमेंट भी आ चुके हैं. इन कमेंट्स में कई अन्य बॉलीवुड हस्तिया शामिल हुई हैं. 


ZEE SALAAM LIVE TV