Pakistani Bigg Boss Show: टीवी दुनिया का सबसे चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस सिर्फ अपने ही देश भारत में नहीं भाया बल्कि पड़ोसी मुल्क में इतना खास बन गया कि पाकिस्तान ने भी इसकी कॉपी कर ली है. पाकिस्तान ने अपने टीवी जगत में ये रियलिटी शो शुरू कर दिया है. इसका नाम वहां 'तमाशा' रखा गया है. तमाशा पाकिस्तानी टेलीविजन के इतिहास का सबसे बड़ा शो बताया जा रहा है. शो में 14 कंटेस्टेंट्स हैं जो 6 हफ्ते के लिए एक घर में बंद रहेंगे. तमाशा भी बिल्कुल बिग बॉस जैसी थीम का है सभी कंटेस्टेंट्स बाहर की दुनिया से कटे होंगे. शो में ढेर सारे टास्क दिए जाएंगे और आखिर में एक विनर के रूप जीत की रक़म हासिल करेगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें: 'बॉयकॉट बॉलीवुड' ट्रेंड से डर गए विजय देवरकोंडा! लोगों को सुना रहे दुखभरी दास्तां


पाकिस्तान के बिग बॉस का कौन है होस्ट?


इंडिया के बिग बॉस को बॉलीवुड के दबंग सलमान ख़ान होस्ट करते हैं. तभी ये शो इतना ख़ास भी बन गया है. कुछ लोग इसे बस सलमान ख़ान के लिए ही देखते हैं लेकिन पाकिस्तान में इसे कौन होस्ट कर रहा? जो ये भी इंडिया के बिग बॉस की तरह पॉप्युलर हो पाए. आपको बता दें कि पाकिस्तान के रियलिटी शो तमाशा को पाकिस्तानी इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर अदनान सिद्दीक़ी होस्ट कर रहे हैं. अदनान पाकिस्तान इंडस्ट्री के दमदार एक्टर्स में से एक हैं. अपनी धासु एक्टिंग से तो अदनान ने लोगों के दिलों पर अपना राज कर रखा है और अब अदनान अपनी होस्टिंग से लोगों के दिलों पर छाप छोड़ने के लिए तैयार हैं.


यह भी पढ़ें: अब क्या करेंगे आमिर ख़ान? लाल सिंह चड्ढा को बैन करने की उठ रही मांग


कौन कौन हैं शो का हिस्सा?


ये रियलिटी शो 'तमाशा' 20 अगस्त से ARY Digital पर ऑनएयर हो रहा है. रियलिटी शो में आमना मलिक, उमर आलम, मायरा खान, हुमायरा असघर, मरीहा सफदर, सईदा इम्तियाज, आदी आदिल अमजद, नौमान जावेद, रऊफ लाला, फैजा खान, सहर बेग और सैम अली पार्टिसिपेट कर रहे हैं. पाकिस्तान का तमाशा शो हूबहू इंडिया के बिग बॉस जैसा है. ऐसे में अगर आप बिग बॉस को मिस रहे हैं तो तब तक तमाशा देख सकते हैं. तमाशा में शो की थीम से लेकर घर का सेटअप, डिज़ाइन, सब कुछ बिग बॉस जैसा है. जानकारी के लिए बता दें कि इंडिया के बिग बॉस का 16वां सीज़न अक्टूबर के शुरूआत या सितंबर के आखिर तक शुरू हो सकता है.


इसी तरह की और खबरों को पढ़ने के लिए Zeesalaam.in पर विजिट करें.