'बॉयकॉट बॉलीवुड' ट्रेंड से डर गए विजय देवरकोंडा! लोगों को सुना रहे दुखभरी दास्तां
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1315927

'बॉयकॉट बॉलीवुड' ट्रेंड से डर गए विजय देवरकोंडा! लोगों को सुना रहे दुखभरी दास्तां

विजय देवरकोंडा ने पहले इंटरव्यू में कहा था कि हां, करने दो बायकॉट, क्या करेंगे हम. हम तो पिक्चर बनाएंगे, जो देखना चाहते हैं वो देखेंगे. जो नहीं देखना चाहते हैं वो टीवी में देखेंगे लेकिन अब विजय के सुर कैसे बदल गए? देखें वीडियो में क्या बोले रहे हैं साउथ स्टार

'बॉयकॉट बॉलीवुड' ट्रेंड से डर गए विजय देवरकोंडा! लोगों को सुना रहे दुखभरी दास्तां

Vijay Deverkonda Boycott Fear On Liger: साउथ मूवी का क्रेज़ लोगों के दिलों पर चढ़ा हुआ है. साउथ के एक्शन और एक्टर दोनों ही कमाल के होते हैं. इसलिए अब साउथ के हीरो भी बॉलीवुड में अपनी क़िस्मत आज़मा रहे हैं. या यू कह लो कि साउथ के बढ़ते क्रेज़ को देखते हुए डायरेक्टर्स अब साउथ के एक्टर्स को बॉलीवुड फिल्मों में न्यौता दे रहे हैं. ऐसे में 'अर्जुन रेड्डी' फिल्म से पॉप्युलैरिटी पाने वाले साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) भी इन दिनों अपनी फिल्म 'लाइगर' को लेकर सुर्खियों में हैं. इस फिल्म में विजय की हीरोइन अनन्या पांडे हैं. ये फिल्म 25 अगस्त को थियेटर्स में रिलीज़ होने वाली है. फिल्म के प्रमोशन में विजय और अनन्या दोनों ही खूब मेहनत करते नज़र आ रहे हैं.

fallback

यह भी पढ़ें: अब क्या करेंगे आमिर ख़ान? लाल सिंह चड्ढा को बैन करने की उठ रही मांग

विजय देवरकोंडा ने सुनाई स्ट्रगल स्टोरी

जहां एक तरफ विजय और अनन्या फिल्म का प्रमोशन करते दिखाई दे रहे है वहीं दूसरी तरफ इनकी फिल्म पर 'बॉयकॉट बॉलीवुड' ट्रेंड की मुसीबत भी नज़र आ रही है, जिससे विजय देवरकोंडा डरे हुए नज़र आ रहे हैं. दरअसल, प्रमोशन करने आए एक शो में विजय अपनी स्ट्रगल लाइफ बताने लगते हैं. जिसमें वो खुद को सेल्फ मेड एक्टर बताते हैं. उन्होंने कहा, 'रिस्पेक्ट के लिए लड़ना पड़ा, इस दुनिया में मेरा जगह के लिए लड़ना पड़ा, काम के लिए लड़ना पड़ा, हर पिक्चर एक लड़ाई था. जो मेरा पहला पिक्चर था, प्रोड्यूसर भी नहीं मिला था. हम सभी ने फ्री में एक्टिंग किया. पिक्चर बनाने के लिए, फिर लोगों का प्यार मिला और वो पिक्चर बहुत बड़ा हिट हुआ. रिलीज़ करने के लिए कोई नहीं था, क्योंकि हम लोग कुछ भी नहीं थे।' देखें वीडियो में कैसे सुना रहे हैं विजय अपने स्ट्रगल की कहानी.

 

यह भी पढ़ें: शिकारा से दिखती है घाटी की असल खूबसूरती, आप भी देखिए खुशनुमा मंज़र

अब कैसे बदल गए सुर?

ग़ौरतलब है कि इससे पहले एक इंटरव्यू में जब विजय और अनन्या से बॉयकॉट ट्रेंड को लेकर पूछा गया था, तब विजय ने बेबाकी से कहा था, 'मुझे लगता है कि हम इसे बहुत ज़्यादा अटेंशन दे रहे हैं.' विजय का साथ देते हुए अनन्या कहती हैं कि, 'हर दिन कोई न कोई बायकॉट और कैंसिल हो रहा है.' विजय आगे बोलते हैं, 'हां, तो करने दो, क्या करेंगे हम. हम तो पिक्चर बनाएंगे, जो देखना चाहते हैं वो देखेंगे. जो नहीं देखना चाहते हैं वो टीवी में या फोन में देखेंगे. हम कुछ नहीं कर सकते.' लेकिन अब विजय देवरकोंडा 'बॉयकॉट बॉलीवुड' ट्रेंड से डर गए हैं तभी उनके सुर अब बदले-बदले से नज़र आ रहे है.

इसी तरह की और खबरों को पढ़ने के लिए Zeesalaam.in पर विजिट करें.

Trending news