Queen Elizabeth: ब्रिटेन की महारानी एलिज़ाबेथ  (Queen Elizabeth) को लेकर बड़ी ख़बर आ रही है. ख़बर है कि महारानी एलिज़ाबेथ की तबीयत ठीक नहीं है. उनकी सेहत को लकर डॉक्टर्स ने चिंता जताई है. अभी महारानी एलिज़ाबेथ बाल्मोरम (Balmoral) में मेडिकल निगरानी में रहेंगी. बकींग़म पैलेस द्वारा जारी किये बयान के मुताबिक आज सुबह से ही डॉक्टर्स महारानी की तबीयत को लेकर चिंतित है. उनके हेल्थ खराब होने की खबर कुछ दिनों से आ रही थी. ऐसे में महारानी की तबीयत को लेकर पूरा देश दुआएं कर रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें: कटरीना कैफ का बड़ा खुलासा, बोलीं- विक्की कौशल के साथ प्यार का कोई इरादा नहीं था 


बकिंघम पैलेस ने दिया बयान


बकिंघम पैलेस ने कहा है कि, डॉक्टरों द्वारा उनकी सेहत के लिए चिंतित होने के बाद ब्रिटेन की महारानी एलिजाबेथ (Queen Elizabeth II Health) बालमोरल (Balmoral) में डॉक्टरी निगरानी में हैं. एक बयान में कहा गया, "आज सुबह आगे के मूल्यांकन के बाद, महारानी के डॉक्टर उनकी हेल्थ के लिए चिंतित हैं और उन्हें डॉक्टर्स की निगरानी में रहने की सलाह दी है.' 


यह भी पढ़ें: ड्रेसिंग रूम में एक्ट्रेस के सिर्फ चेहरे पर ही नहीं, इन अंगों पर भी किया जाता है मेकअप


पिछले साल से खराब है सेहत
बता दें कि, महारानी एलिज़ाबेथ पिछले साल अक्टूबर से स्वास्थ्य संबंधी परेशानियों से घिरी हुई हैं. जिस वजह से उन्हें चलने और खड़े होने में कठिनाई हो रही है. यह घोषणा 96 वर्षीय क्वीन द्वारा अपनी प्रिवी काउंसिल की बैठक रद्द करने के एक दिन बाद हुई है.


ब्रिटेन के नई प्रधानमंत्री लिज़ ट्रस Queen Elizabeth II के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित हैं. देखें ट्वीट



यूके के पीएम ने एक ट्वीट में कहा कि, "इस समय बकिंघम पैलेस की खबर से पूरा देश गहराई से चिंतित होगा. "मेरे विचार और हमारे यूनाइटेड किंगडम के लोगों के विचार इस समय महारानी और उनके परिवार के साथ हैं." 


इसी तरह की और ख़बरों को पढ़ने के लिए Zeesalaam.in पर विजिट करें