Katrina Kaif का बड़ा खुलासा, बोलीं- विक्की कौशल के साथ प्यार का कोई इरादा नहीं था
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1342198

Katrina Kaif का बड़ा खुलासा, बोलीं- विक्की कौशल के साथ प्यार का कोई इरादा नहीं था

Koffe With Karan 7: शादी के बाद पहली बार करन जौहर के मशहूर चैट शो में कटरीना कैफ और विक्की कौशल साथ में नज़र आए. जहां कटरीना कैफ ने विक्की से शादी को लेकर एक हैरान कर देने वाली बात कह दी.

Katrina Kaif का बड़ा खुलासा, बोलीं- विक्की कौशल के साथ प्यार का कोई इरादा नहीं था

Koffe With Karan 7: करन जौहर के मशहूर चैट शो कॉफी विद करण सीज़न 7 में कटरीना कैफ, विक्की कौशल, ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी ने शिरकत की. करन जौहर ने उनके साथ बहुत सारी बातें कीं. आपको बता दें कि यह पहला मौका है जब कटरीना कैफ, विक्की कौशल से शादी के बाद इस तरह किसी चैट शो में नजर आई हैं, उन्होंने अपनी लवलाइफ के बारे में भी ढेर सारी बातें बताईं। कटरीना ने शो के दौरान बताया कि वह कैसे विक्की कौशल से मिलीं.

यह भी पढ़ें: ड्रेसिंग रूम में एक्ट्रेस के सिर्फ चेहरे पर ही नहीं, इन अंगों पर भी किया जाता है मेकअप

पहली बार जब विक्की से मिलीं तो हो गईं फिदा
पिछले साल दिसंबर में कटरीना कैफ और विक्की कौशल शादी के बंधन में बंध गए थे। कॉफी विद करन में कटरीना ने विक्की कौशन के साथ अपने लव लाइफ के बारे में बताया कि कैसे विक्की कौशल कभी उनकी ‘रडार’ पर थे ही नहीं. कटरीना ने कहा, “मैं उनके बारे में ज्यादा जानती भी नहीं थी. वह सिर्फ एक नाम था जिसे मैंने सुना था लेकिन कभी उनसे जुड़ी नहीं थी. लेकिन फिर, जब मैं उनसे मिली, तो मैं उन पर फिदा हो गई.” 

यह भी पढ़ें: महिला डॉक्टर को हुआ सफाई कर्मचारी से प्यार, फिर जो हुआ वह आपको हैरान कर देगा

विक्की के साथ शादी के लिए कैसे हुईं राज़ी
कटरीना ने शो में बताया कि वह कैसे विक्की कौशल के साथ शादी के लिए राज़ी हुईं. उन्होंने कहा, ‘सबसे ज़रूरी ये था कि विक्की किस तरह से अपनी फैमिली के साथ हैं, सनी, उनकी मां और पापा. ये बहुत ही शानदार था और रिलेशनशिप के शुरूआत में विक्की पर कितनी पाबंदी थी पर इससे वह कभी परेशान नहीं हुईं. साथ ही कटरीना ने कहा कि, मेरे दिमाग में हमेशा ये ख्याल आता था कि अगर वह अपने परिवार को इतनी रिस्पेक्ट और इंपोर्टेंस दे रहे हैं तो वैसा ही मेरे परिवार के साथ करेंगे जब हमारी शादी होगी’. कटरीना ने कहा कि “यह मेरी डेस्टिनी थी और रियल में यह होना था. इतने सारे इत्तेफाक थे कि एक वक्त पर यह सब बेहद अनरियल लगने लगा

इसी तरह की और ख़बरों को पढ़ने के लिए Zeesalaam.in पर विजिट करें

Trending news