China Building Fire: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें एक कई मंजिला इमारत जलती दिखाई दे रही है. जानकारी के अनुसार यह वीडिया चाइना का है. वीडियो में आग काफी भीषण दिखाई दे रही है. बता दें यह आग चाइना टेलिकॉम कंपनी की बिल्डिंग में लगी है.


बिल्डिंग में फसें हैं कई लोग


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस 42 मंजिला इमारत में अभी कई लोग फसे हो सकते हैं. एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार यह आग शाम साढ़े चार बजे लगी है. यह आग इतनी भयानक थी कि कई फ्लोर इसकी चपेट में आ गए. आनन फानन में फायर ब्रिगेड्स को भेजा गया और आग को बुझाने का काम किया गया. फिलहाल यह बात साफ नहीं हो पाई है कि इस बिल्डिंग में कितने लोग फसे हैं.



बिल्डिंग में किस कारण आग लगी इसके बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आ पाई है. इस बारे में किसी अधिकारी ने कोई बयान नहीं दिया है. फिलहाल लोगों को रेस्क्यू किया जा रहा है. फायर ब्रिगेड्स आग पर काबू पाने की कोशिशों में लगी हुई हैं. रिपोर्ट के अनुसार मौके पर 36 दमकल गाड़ियां मौजूद हैं.


 



42 मंजिला और 218 मीटर ऊंची


बताया जा रहा है कि इस बिल्डिंग का निर्माण साल 200 में हुआ था. उस वक्त ये चांग्शा की सबसे ऊंची बिल्डिग्स में शुमार होती थी. जानकारी के अनुसार इस बिल्डिंग की ऊंचाई 218 मीटर है जिसमें 42 फ्लोर्स हैं. इस हादसे में कितनी जान और माल की हानी हुई है, यह बात आग बुझने के बाद ही साफ हो पाएगी.