Maulana Fazlur Rehman Attack on Imran Khan: पाकिस्तान के एक्स पीएम इमरान ख़ान पर उनके लॉन्ग मार्च के दौरान हमला किया गया था. इमरान ख़ान पर हमले के बाद मौलाना फ़ज़लुर रहमान ने इस पूरे वाक़्य को एक ड्रामा क़रार दिया है. मौलाना यहीं नहीं रुके बल्कि उन्होंने इमरान ख़ान को हिन्दुस्तानी एक्टर्स शाहरुख़ और सलमान से भी बड़ा अदाकार बता दिया. पाकिस्तान के सियासी हालात में इस वक़्त काफ़ी अफ़रा-तफ़री देखने को मिल रहा है. पाकिस्तान डेमोक्रेटिक मूवमेंट (PDM) के चीफ़ मौलाना फ़ज़लुर रहमान (Maulana Fazlur Rehman) ने मुल्क के साबिक़ पीएम इमरान ख़ान को निशाना बनाते हुए उन पर हुए हमले को एक ड्रामा क़रार दिया है. मौलाना फ़ज़लुर रहमान ने यहां तक कह दिया कि इमरान ने अपनी एक्टिंग से बॉलीवुड एक्टर्स शाहरुख़ ख़ान और सलमान ख़ान को भी मात दे दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पूरा वाक़्य एक ड्रामा: मौलाना
3 नवंबर 2022 को इमरान ख़ान पर उनके लॉन्ग मार्च के दौरान फायरिंग का मामला सामने आया था. वज़ीराबाद में हुई रैली के दौरान इमरान ख़ान पर फायरिंग हुई थी जिसमें उनके दाहिने पैर में गोली लगी थी, जिसके बाद उन्हें 7 नवंबर को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई. अब उन्हें लाहौर में एक घर में शिफ़्ट कर दिया गया है. मौलाना फ़ज़लुर रहनान ने इमरान ख़ान पर हुए हमले पर शक ज़ाहिर करते हुए कहा कि उन्होंने एक्टिंग में बॉलीवुड के सितारों को पीछे छोड़ दिया है. उन्होंने कहा, 'शुरुआत में मैंने जब हमले के बारे में सुना तो मुझे इमरान ख़ान से हमदर्दी थी, लेकिन अब ऐसा लग रहा है, जैसे ये एक ड्रामा था'.


यह भी पढ़ें: 'ग़ुलाम' क़ुतुबुद्दीन ऐबक ऐसे दिल्ली के तख़्त पर हुए क़ाबिज़; काफ़ी दिलचस्प है सुल्तान बनने की कहानी


'झूठ का पता लगाया जाए'
मौलाना ने हमले पर शक ज़ाहिर करते हुए कहा, 'यह अभी तय नहीं है कि इमरान ख़ान पर एक गोली चली थी या कई गोलियां चली थीं. हमले में उनके एक पैर पर गोली लगी थी या दोनों पैरों पर. गोली लगी भी थी या नहीं. कुछ लोग कह रहे हैं कि गोली के टुकड़े उनके पैर में लगे हैं. मैंने बम के टुकड़े तो सुने हैं, लेकिन गोली के टुकड़े के बारे में पहली बार सुना है'. मौलाना ने कहा कि यह भी दिलचस्प है कि ख़ान को नज़दीकी अस्पताल यानी वज़ीराबाद की जगह लाहौर ले जाया गया. मौलाना फ़ज़लुर रहमान ने मांग की है कि एक ज्वॉइंट इनवेस्टिगेशन टीम बनाई जाए जो इमरान ख़ान के झूठ का पता लगाए.


इस तरह की ख़बरों को पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर विज़िट करें