Pakistan Hindu Girl: पाकिस्तान में हिंदुओं पर जुल्म की कहानी किसी ने छिपी हुई नहीं है. आए रोज़ वहां गैर मुस्लिमों पर अत्याचार की खबरें सामने आती रहती हैं. हाल ही में एक 16 वर्षीय हिंदू लड़की के अपहरण की खबर सामने आई है. साथ ही उसका जबरन मज़हब तब्दील कराने की बात कही जा रही है. इतना ही नहीं लड़की से इस्लाम कुबूल करवाने के बाद उसकी एक मुस्लिम शख्स से शादी की खबरें भी हैं. यह घटना पाकिस्तान के सिंध की बताई जा रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घटना को लेकर स्थानीय हिंदू लोगों में गुस्सा देखा जा रहा है और वो लोग सड़कों पर प्रदर्शन के लिए भी उतर आए हैं. प्रदर्शन का एक वीडियो नायला इनायत ने भी शेयर किया है. नायला इनायत ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा,"16 वर्षीय हिंदू लड़ी के अपहरण के बाद इस्लाम धर्म कुबूल कराया गया. इसके बाद उसकी एक मुस्लिम शख्स से शादी कराई गई." उन्होंने आगे लिखा,"इस सब के खिलाफ हिंदू समुदाय के लोगों ने नवाबशाह में जरदारी हाउस के बाहर प्रोटेस्ट किया और पूर्व राष्ट्रपति से लड़की की वापसी की अपील की है."



हालांकि पुलिस ने हिंदू समुदाय के सभी आरोपों को खारिज किया है. पुलिस ने अपहरण के दावों को भी सच नहीं माना. पुलिस का कहना है कि लड़की और लड़के के दरमियान मोहब्बत का रिश्ता था. पुलिस ने बताया कि इस हिंदू लड़की का खलील रहमान जोनो नामक मुस्लिम शख्स के साथ प्रेम संबंध था. पुलिस ने दावा किया है कि लड़की रहमान के साथ भागी है. इसके अलावा सिंध पुलिस ने भी यह कहा है कि दोनों ने कराची की अदालत में शादी भी की है.


Watch Viral Video