Surya Gochar: सूर्य देव लौट आए अपने घर, इन राशि के लोगों का शुरू हुआ गोल्डन पीरियड
Advertisement
trendingNow11830258

Surya Gochar: सूर्य देव लौट आए अपने घर, इन राशि के लोगों का शुरू हुआ गोल्डन पीरियड

Surya Gochar Horoscope: सूर्य देव ने 17 अगस्त को सिंह राशि में गोचर कर लिया है. वह इस राशि में 17 सितंबर तक रहेंगे. उनके इस राशि परिवर्तन का सभी 12 राशियों पर शुभ-अशुभ असर पड़ सकता है. ऐसे में इन 3 राशियों के बारे में जानते हैं.

सूर्य गोचर

Effect of Surya Gochar: सूर्य नारायण 17 अगस्त को अपने घर यानी सिंह राशि में पहुंच गए हैं. यहां पर वह एक माह यानी 17 सितंबर तक रहने वाले हैं. राजकुमार बुध पहले से ही वहां पर मौजूद हैं. ऐसे में कर्क राशि वाले धैर्य के साथ नौकरी करें. सिंह राशि वालों के लिए बहुत ही अच्छा समय रहने वाला है. वहीं, कन्या राशि वाले नौकरी में चौकन्ने रहें.

कर्क राशि

कर्क राशि वालों को इस बीच अनजान व्यक्तियों से बहुत अधिक मेल-मिलाप बढ़ाने की जरूरत नहीं है. स्वभाव में परिवर्तन लाते हुए किसी भी चीज को अवश्यकता से अधिक महत्व नहीं देना चाहिए. आपको 17 सितंबर तक धैर्य के साथ नौकरी करते हुए अपने कार्य पर फोकस बनाए रखना होगा. आपको किसी नए प्रोजेक्ट की जिम्मेदारी मिल सकती है. 20 अगस्त के बाद स्थितियां फेवर में होगी. कार्य के बोझ के चलते मानसिक दबाव में आकर नौकरी छोड़ने का फैसला न लें.

सिंह राशि

सिंह राशि वालों के लिए समय बहुत ही अच्छा होने वाला है, क्योंकि उनके स्वामी अपने घर पुनः लौट आए हैं. आप सूर्य की चमक और ऊर्जा से ओतप्रोत रहेंगे और कॉन्फिडेंस काफी बढ़ा हुआ रहेगा. 17 सितंबर तक आपको हर वह कार्य पूरा करने पर फोकस करना चाहिए, जो आपकी प्रोग्रेस से जुड़ा हो. आपके लिए यह समय नियमों को बनाने वाला है. सूर्य की कृपा तभी रहेगी, जब आप उनकी नियमावली को मानें, क्योंकि वह आपके लॉर्ड हैं. नौकरी करने वाले लोगों को इस बात पर अलर्ट रहना चाहिए, क्योंकि ऑफिस की गुप्त जानकारी न लीक होने पाए. इधर की बात उधर करने से बच कर ही रहें. सहकर्मियों पर क्रोध नहीं करना है. गलती होने पर उन्हें प्यार से समझाएं.

कन्या राशि

सूर्य देव सिंह राशि में रहते हुए कन्या राशि वालों को पूरी तरह से चौकन्ना रहकर नौकरी करनी होगी. इस कार्य में थोड़ी सी भी लापरवाही आपको डिमोशन तक दिला सकती है. ऑफिस में कामकाज का भार बढ़ा रहेगा और बॉस की निगाहें भी आप पर बनी रहेगी, इसलिए पूरी मेहनत से अपने कार्य पर ही फोकस रखें.

Hartalika Teej: हरतालिका तीज में ससुराल से क्यों आता है सिंधौरा? जानें पूजन की पूरी विधि
Lucky Colour: मिथुन राशि वालों को इस रंग के कपड़े पहनने से होता है लाभ, नये कार्यों में मिलती है सफलता

 

Trending news